Categories: UP

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

प्रदीप दुबे विक्की

ज्ञानपुर, भद़ोही। कोतवाली गोपीगंज क्षेत्र के गरीबी क तारा नामक गांव के पास शुक्रवार को देर शाम एक अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चला रहे भदोही थाना क्षेत्र के पिपरीस गांव निवासी व इंटर के छात्र 18 वर्षीय छविनाथ बिंद पुत्र उदय राज बिंद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक सवार हेलमेट लगाए हुए था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक अपनी बाइक संख्या यूपी 66 वाई 3258 से अपने भांजे को अपनी बहन के घर बड़ा कोइलरा गांव पहुंचाने गया था । वहां से वह अपने घर वापस लौट रहा था तभी गरीबी के तारा नामक गांव में सड़क पर विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया । जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई । उधर किसी कार्य से पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह मुख्यालय वापस लौट रहे थे । उनकी नजर सड़क के किनारे बाइक पर पड़ी तो देखा कि बाइक चालक मृत पड़ा था। उन्होंने मोबाइल कॉल से पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी।

जिला चिकित्सालय में देर से पहुंचे ज्ञानपुर कोतवाल प्रभारी ने मोबाइल से उसके परिजनों को सूचना दी , तो परिजन जिला चिकित्सालय चेत सिंह पहुंच गए।समाचार दिये जाने तक अभी इस मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हुई है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

16 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

16 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

18 hours ago