Categories: UP

डम्फर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की दुर्घटनास्थल पर मौत

प्रदीप दुबे विक्की

ज्ञांनपुर, भदोही। कोतवाली गोपीगंज क्षेत्र के लालानगर टोल प्लाजा के पास बाइक सवार 27 वर्षीय युवक की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि ग्राम माधोपुर निवासी दिलीप कुमार उर्फ पप्पू यादव 27 पुत्र राजबली यादव अपनी बाइक संख्या UP65 AF 5934 से अपने घर जो कि नजदीक ही है टोल प्लाजा पर किसी कार्यवश आ रहा था, सामने से आ रही तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आ गया और बाइक सहित डंपर के नीचे चला गया जिसे काफी दूर तक डम्फर खिंचती चली गयी पब्लिक के शोर करने व पीछा करने पर गाड़ी को रोका गया तब तक युवक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो चुकी थी।

जैसे ही ग्राम में खबर पहुंची गुस्साए ग्रामीणों, परिजनों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर शव को रखकर चक्का जाम कर दिया । पूरे ग्राम में कोहराम मच गया।मृतक के दो पुत्र बताए जाते है एक कि उम्र 12 व दूसरे की 10 वर्ष बताई जाती है। मौके पर कई थानों की पुलिस ने स्थिति को संभाला,सभी को समझाबुझाकर  पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर, डम्फर ट्रक ड्राइवर को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही कर रही है। मौके पर काफी संख्या में पुलिसबल की मौजूदगी रही।

pnn24.in

Recent Posts

अपने आशिक के साथ रहने के लिए रुपाली ने उजाड़ लिया खुद का सुहाग, पत्नी रुपाली ने पति गणेश के पैसो से सुपारी देकर करवाया गणेश का क़त्ल

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर…

46 mins ago

बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘जब मुल्क आज़ाद हुआ तो गांधी थे, हम गांधी के हिन्दुस्तान में शामिल हुवे, मोदी के हिंदुस्तान में नही

निसार शाहीन शाह डेस्क: जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने धर्म…

57 mins ago

हरियाणा: तीन निर्दल विधायको के समर्थन वापसी के बाद पढ़े कितने खतरे में है वहाँ भाजपा सरकार

ईदुल अमीन डेस्क: हरियाणा में बीजेपी सरकार को समर्थन देने वाले तीन निर्दलीय विधायकों ने…

1 hour ago

नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में फिर से करना पड़ रहा है विरोध का सामना, प्रदर्शनों का जारी है सिलसिला

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल के पीएम बिन्यामिन नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में एक बार…

1 hour ago