Categories: Crime

वेल्डिंग मिस्त्री से नगदी व मोबाइल लूटे

गौरव जैन

स्वार। बाइक सवार नकाबपोश बदमाशो ने हथियारों के बल पर बैल्डिंग मिस्त्री से पाँच हजार की नगदी व दो मोबाइल लूट लिए। शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी देते हुए बदमाश अंधेरे में फरार हो गए। सूचना पर डायल 112 व कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी। लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी। हफ्ता भर बीत जाने के बाद भी पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं कि है।

घटना हफ्ते भर पहले की बताई जा रही हैं। कोतवाली क्षेत्र के गांव नानकार निवासी खलिकुलरहमान की मानपुर उत्तरी में बैल्डिंग की दुकान चलाता है। बताते हैं कि 17 फरवरी को खलिकुलरहमान पुत्र जमीर अहमद अपने भाई फैजान के साथ रात के करीब 10 बजे दुकान बंद कर घर को जा रहा थे। जैसे ही वह लोहार्रा से आगे पहुँचे बाइक पर सवार नकाबपोश बदमाशों ने गाड़ी आगे लगा कर उन्हें रोक लिया तथा तमंचे के बल पाँच हजार रुपये की नगदी व दो मोबाइल लूट लिये। शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी देते हुए बदमाश अंधेरे में फरार हो गए। लूट की घटना के बाद दोनों भाई पड़ोस के गाँव मे पहुँचे तथा घटना की जानकारी112 नम्बर पर दी। घटना की जानकारी पर डायल 112 व कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी। पुलिस ने घटना के हफ्ताभर बाद भी कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की।

शनिवार की रात भी नकाबपोश बदमाशों ने कोतवाली क्षेत्र के गाँव लोहार्रा निवासी फहीम अहमद पुत्र फजले अपने साथी रियाज पेंटर के साथ रात के करीब 8 बजे बाइक से घर को लौट रहा था। इसी बीच बब्बरपुरी स्कूल के पास नकाबपोश बदमाशों ने उनके साथ भी लूट का प्रयास किया लेकिन कामयाब नहीं हो सके। क्षेत्र के लोगों में आय दिन लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले बदमाशों का भय बना है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

22 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

22 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

24 hours ago