Categories: Crime

दबंगों ने युवती को बुरी नियत से दबोचा, शिकायत करने पहुँचे परिजनों से भी मारपीट

गौरव जैन

स्वार। युवती को गांव के ही कुछ दबंगो ने अकेला पाकर बुरी नियत से दबोच  लिया। युवती की चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुँचे। लोगों के अपने पास आता देख  युवक युवती को छोड़ कर भाग खड़े हुए। युवती के परिजनों  जब युवकों की शिकायत करने पहुँचे तो उन युवकों ने युवती के परिजनों से मारपीट की।युवती के परिजनों ने मामले की तहरीर पुलिस को दे दबंगो के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

मामला कोतवाली स्वार के मसवासी चौकी के एक गांव का है। गुरुवार की देर शाम युवती अपने खेत से घर को लौट रही थी कि अचानक गांव के ही कुछ दबंग युवकों ने युवती को बुरी नियत से दबोच लिया तथा उसे खेत मे ले जाने लगे। जिस पर युवती ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। युवती की चीख पुकार सुन आस पास के खेतों में मौजूद लोग दौड़ पड़े। अपने आप को घिरता देख युवक युवती को छोड़ कर भाग खड़े हुए।

युवती ने जब घर आकर परिजनों को मामले की जानकारी दी तब परिजनों का खून खोल उठा। जिस पर युवती के परिजन शिकायत करने युवकों के घर पहुचे। आरोप है कि इस बात पर युवक और अधिक बिगड़ गए तथा युवती के परिजनों से मारपीट करने लगे। युवती के परिजनों ने चौकी पुलिस को  युवती को बुरी नियत से दबोचने तथा मारपीट करने का आरोप लगाते हुए गांव के ही दबंग युवकों के खिलाफ तहरीर दे कार्यवाही की मांग की है। वहीं प्रकरण को लेकर चौकी प्रभारी कुलदीप सिंह चौधरी ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला मारपीट का प्रतीत हो रहा है। युवती के परिजनों की तहरीर मिली है जांच कर उचित कार्यवाही की जायेगी।

 

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

16 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

16 hours ago