Categories: UP

भाजपा नगर अध्यक्ष ने नगर वासियों से आरोग्य सेतु डाउनलोड करने एवं लॉक डाउन के नियमों का पालन करने हेतु किया अपील

हरमेश भाटिया

रामपुर। आज भाजपा नगर अध्यक्ष (बिलासपुर)चेतन परुथी ने अपने सभी कार्यकर्ताओं तथा लोगों से अपील करते हुए कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण Covid 19 को हराने में आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करना बहुत ही मददगार साबित होगा। इस समय सभी कार्यकर्ता तथा लोग अधिक से अधिक संख्या में अपने – अपने मोबाइल में आरोग्य सेतु एप डाउनलोड करें व औरो को भी कराएं एवं सभी लोग लाक डाउन 4 के नियमों का पालन करें।

उन्होंने पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं, शिक्षक-शिक्षिकाओं, व्यापारियों, कर्मचारियों, समाजसेवी संस्थाओं तथा अन्य समस्त संगठनों से भी आरोग्य सेतु ऐप को अपने मोबाइल में डाउनलोड करने व अन्य लोगों को डाउनलोड कराने का आग्रह किया।  उन्होंने कहा कि आरोग्य सेतु एप्लीकेशन को अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के बाद कोई भी व्यक्ति अपना स्वयं का परीक्षण कर सकता है तथा आस पास किसी कोरोना संक्रमित व्यक्ति के होने की भी चेतावनी देता है।

प्रतिदिन परीक्षण के अनुसार यह ऐप कोरोना संक्रमितों की सही जानकारी देता है एवं प्रतिदिन हर राज्य के कोरोना संक्रमितों की भी सही जानकारी देता है जिससे सरकार एवं लोगों को काफी लाभ पहुंचता है। भाजपा नगर अध्यक्ष चेतन परुथी ने अपने कार्यकर्ताओं एवं लोगों से लोक डाउन 4 के नियमों का पालन तथा शासन के निर्देशों का पालन करने की अपील की।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

7 hours ago