Categories: National

भारत में पकड़ रहा कोरोना संक्रमण रफ़्तार, कुल संक्रमितो की संक्या हुई 96 हज़ार पार

तारिक खान

नई दिल्ली:  भारत में कोरोनावायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। देश में जारी लॉकडाउन के बावजूद इसके मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है। इस बीच देश में कोरोना वायरस का मामला  96 हजार के पार पहुच गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से आज सोमवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक भारत में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या  96,169 हो गई है।

पिछले 24 घंटों में कोरोना के 5242 नए मामले सामने आए हैं और  157  लोगों की मौत हुई है। वहीं, देश में कोरोना से अब तक 3029 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि राहत की बात यह है कि  36,824 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं। बता दें कि देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए लॉकडाउन को 31 मई तक के लिये बढ़ा दिया गया है।

बताते चले कि इसी बीच लॉक डाउन 4 की घोषणा प्रधानमंत्री कर चुके है। लॉक डाउन 4 आज 18 मई से शुरू हो गया है। इसके आगे की जानकारी इस सम्बन्ध में प्रतीक्षारत है। वही दूसरी तरफ रेलवे ने 30 जून तक के सभी टिकट कैसिल कर दिए है और सभी का पैसा पूरा रिफंड हो रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

अपने आशिक के साथ रहने के लिए रुपाली ने उजाड़ लिया खुद का सुहाग, पत्नी रुपाली ने पति गणेश के पैसो से सुपारी देकर करवाया गणेश का क़त्ल

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर…

52 mins ago

बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘जब मुल्क आज़ाद हुआ तो गांधी थे, हम गांधी के हिन्दुस्तान में शामिल हुवे, मोदी के हिंदुस्तान में नही

निसार शाहीन शाह डेस्क: जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने धर्म…

1 hour ago

हरियाणा: तीन निर्दल विधायको के समर्थन वापसी के बाद पढ़े कितने खतरे में है वहाँ भाजपा सरकार

ईदुल अमीन डेस्क: हरियाणा में बीजेपी सरकार को समर्थन देने वाले तीन निर्दलीय विधायकों ने…

1 hour ago

नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में फिर से करना पड़ रहा है विरोध का सामना, प्रदर्शनों का जारी है सिलसिला

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल के पीएम बिन्यामिन नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में एक बार…

1 hour ago