Categories: Kanpur

फर्रुखाबाद – जारी हुआ कोरोना का कहर, 6 और मिले कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितो की संख्या पहुची 8

रोबिन कपूर

फर्रुखाबाद। कोरोना संक्रमण में फर्रुखाबाद अभी तक महफूज़ रहा था। मगर जिले में मिले पहले मरीज़ के बाद एक पखवाडा भी नही गुज़रा था कि जिले में कुल 8 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ चुके है। आज फर्रुखाबाद जिले में छह और लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है।

गौरतलब हो कि शमसाबाद के मोहल्ला मीरादरवाजा निवासी युवक सात मई को मुम्बई से टेंपो से आया था। जांच के बाद आठ मई को पॉजिटिव पाए जाने के बाद से तिर्वा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया था। इसी के साथ कोरोना संक्रमण का पहला मामला जिले में प्रकाश में आया था। उसके साथ मुम्बई से कमालगंज के गांव राजेपुर सरायमेंदा निवासी दो युवक व एक महिला आई थी। उनके नमूने भी जांच के लिए भेजे गए थे।

कांटेक्ट ट्रेसिंग के तहत संपर्क में आए शहर के मोहल्ला बजरिया निवासी एक ही परिवार के दो लोगों के नमूने भी जांच को भेजे गए थे। पांचों की रिपोर्ट आज कोरोना पॉजिटिव आई है। इसी तरह कमालगंज के गांव शेखपुर निवासी युवक का नमूना दस मई को जांच के लिए भेजा गया था। यह भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यह युवक 9 मई को मुंबई से टेंपो से कन्नौज तक आया था।

कन्नौज से यह बाइक द्वारा घर पहुंचा था। इन सभी को एंबुलेंस से कन्नौज के तिर्वा स्थित मेडिकल कॉलेज भेजा जा रहा है। जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह ने बताया कि इन सभी स्थानों को सील करने के साथ फोर्स तैनात किया जाएगा। अब जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या आठ हो गई है। इसी के साथ जिले में स्वास्थ्य विभाग हडकंप की स्थिति में है। वही पुलिस भी लॉक डाउन के पालन करवाने को और सख्त होती जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

15 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

15 hours ago