Categories: UP

मऊ – जारी है जनपद में कोरोना का कहर – 9 नये कोरोना संक्रमितो के मामले आये सामने

संजय ठाकुर

मऊ. जनपद में जहा स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना पर नियंत्रण पाने की उपलब्धी हासिल लगभग कर ही लिया था कि उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में बुधवार को नौ लोग कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं। सीएमओ डॉ0 सतीश चंद्र ने इसकी पुष्टि किया है। रिपोर्ट आने के बाद जिला पुलिस और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। जिले में अब तक कोरोना के कुल 13 मामले सामने आ चुके हैं। इसमें एक मरीज ठीक हो चुका है। आज मिले कोरोना मरीजों में सभी प्रवासी हैं। कोरोना पॉजिटिव मिले मरीजो में एक बड़राव ब्लॉक, दूसरा रानीपुर, तीसरा परदहा ब्लॉक के मरीज शामिल हैं। इसके अलावा छह मरीज सदर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में पहले से भर्ती हैं।

प्रशासन अब उन लोगों की तलाश में जुट गया है, जिनके संपर्क में ये कोरोना मरीज आए हैं। इसके साथ ही मरीजों को उपचार के लिए आइसोलेशन वार्ड भर्ती करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। जिले में पहले से कोरोना के चार मरीज हैं। बुधवार को नौ और मरीज मिलने से संख्या 13 हो गई। इनमें से एक मरीज उपचार के बाद ठीक हुआ है। उसे फिलहाल होम क्वारंटीन में रखा गया है।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

2 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

2 hours ago