Categories: UP

बच्ची को बचाने में बाइक सवार की हालत खराब हुए रेफर

बापू नंदन मिश्र

रतनपुरा (मऊ)। जिले के हलधरपुर थाना क्षेत्र के मुबारकपुर स्थित पूर्वी पेट्रोल पंप के पास दो युवक घायल हो गए। घटना सोमवार के सायंकाल की है। बताया जाता है कि हलधरपुर थाना क्षेत्र के दतौड़ा ग्राम पंचायत अंतर्गत ज्ञानपार के अतरा पूरवा में एक समारोह आयोजित था। जिसमें कुछ सामान घट गया। इसी सामान को ले आने के लिए परिवार के अभिषेक यादव उर्फ बसंत यादव 20 वर्ष पुत्र दिलीप यादव बाइक पर बिलौझा ग्राम पंचायत निवासी एक युवक को बैठा कर के रतनपुरा आ रहा था।

यह बाइक सवार मुबारकपुर स्थित पूर्वी पेट्रोल पंप के समीप पहुंचे थे कि अचानक एक 8 वर्षीय बालिका खेलते हुए सड़क पर आ गई। जिसको बचाने के लिए बाइक सवार अभिषेक यादव ने डिस्क ब्रेक का प्रयोग किया ।जिसकी वजह से बालिका आयुषी पुत्र राजू मद्धेशिया निवासी मुबारकपुर बाल बाल बच गई ।परंतु अचानक ब्रेक लगने से अभिषेक यादव तथा उसके बाइक पर पीछे बैठा हुआ युवक उछलकर दूर जा गिरे। जिससे बसंत यादव को मामूली चोटें लगी। परंतु बाइक पर पीछे बैठे सवार गंभीर रूप से चोटिल हो गया। आसपास के लोगों ने उसे एक बोलेरो पर लाद करके चिकित्सालय ले गए। जहां उसका उपचार चल रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

14 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

14 hours ago