Categories: UP

वाराणसी- मृत रिटायर्ड एडीएम के मकान में किरायदार महिला सहित दो की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, साथ आई यह राहत देने वाली खबर

अहमद शेख

वाराणसी. शहर बनारस में कोरोना संक्रमितो के मिलने का सिलसिला जारी है. यहाँ कोरोना से जहा अब तक तीन मौते हो चुकी है वही कुल मिलाकर 96 संक्रमित अब तक जानकारी में आ चुके है. इसी क्रम में आज दो नया कोरोना संक्रमित का मामला प्रकाश में आया है. जिसमे मृत रिटायर्ड एडीएम के मकान में बतौर किरायदार रहने वाली एक महिला कोरोना संक्रमित मिली है वही दूसरा संक्रमित मरीज़ चोलापुर का है.

Demo Pic

सीएमओ डॉ0 वीबी सिंह ने बताया कि मुंबई से लौटकर आये चोलापुर के हरदासीपुर निवासी 25 वर्षीय युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके अलावा नरिया निवासी रिटायर्ड एडीएम के मकान में किराये पर रहने वाली 33 वर्षीय महिला में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। इसके बाद दोनों मरीजों को कोविड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

इसके साथ ही अब जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 96 हो गई है। मगर इसमें एक बड़ी राहत की खबर सामने आई है कि आज ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज होने वाले 10 मरीजों को अगर जोड़ लिया जाए तो अब तक कुल 65 मरीज़ इस बिमारी को हारने में कामयाब हो गए है. साथ ही तीन की मौत हो चुकी है. इसके अलावा जिले में अब केवाल 28 एक्टिव केस बचे है. इन सभी का इलाज आइसोलेशन वार्ड चल रहा है। चोलापुर के हरदासीपुर में नया मरीज मिलने के बाद उसे नया हॉटस्पॉट बनाया गया है। अब हॉट स्पॉट की कुल संख्या 37 हो गई है।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

20 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

21 hours ago