Categories: UP

रानास द्वारा शहर में लगाया गया 71वा प्याऊ

गौरव जैन

रामपुर। रामपुर नागरिक समाज द्वारा डायमंड रोड पीडब्ल्यूडी कार्यालय के बाहर अलका जैन ने अपने पिता स्वर्गीय लाला राम प्रताप की स्मृति में एक प्याऊ लगवाया जिसका उद्घाटन कांट्रेक्टर राकेश कुमार जैन एवं उधोगपति विष्णु कपूर द्वारा किया गया।

रानास के सेवा प्रभारी सतीश भाटिया ने बताया कि यह हमारा 71वा प्याऊ है जोकि अलका जैन के सौजन्य से लगाया गया है रामपुर शहर उत्तर प्रदेश का पहला ऐसा शहर है जिसमें सबसे ज्यादा पानी की प्याऊ है और बिना किसी सरकारी मदद के केवल जनता के सौजन्य से लगाए गए हैं तथा इनका मेंटेनेंस भी जनता द्वारा किया जाता है शहर में अभी और भी जगह प्याऊ लगाए जाएंगे। इस अवसर पर कांट्रैक्टर राकेश कुमार जैन ने कहा कि पानी पिलाना सबसे बड़ा पुण्य का काम है तथा हमें अपने घरों के बाहर एक नल की टोटी लगवानी चाहिए जिससे प्यासे को पानी मिल सके।

उद्योगपति विष्णु कपूर ने कहा कि रानास बहुत ही अच्छा कार्य कर रही है और पानी पिलाने का जो कार्य है वह सर्वश्रेष्ठ है। इस अवसर पर अलका जैन ने अपने पति स्वर्गीय अक्षय कुमार जैन की स्मृति में एक प्याऊ और लगवाने का सतीश भाटिया से वादा किया। इस अवसर पर अवतार सिंह ,संजय जैन, मिट्टी सिंह, सीमा जैन, डॉक्टर शीनू जैन, डॉ ज्ञानेंद्र जैन, सुमित अग्रवाल, चंदन रस्तोगी, अचल राज पांडे, राजेश्वरी देवी, शोभना गुप्ता, शरद गुप्ता आदि मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

2 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

3 hours ago