Categories: UP

बिजलीघर वाले प्रशासन के बनाये गए नियमों की उड़ा रहे धज्जियां

गौरव जैन

किला बिजलीघर में नही हो रहा शोशल डिस्टेंस

रामपुर। पूरे भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप चल रहा है वही उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में भी कोरोना वायरस का मरीज बढ़ रहा है। जिला प्रशासन ने कोरोना वायरस के रोकथाम के लिए कई नियम बनाए हैं जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क लगाना इसके अलावा सरकार द्वारा लॉकडाउन में छूट दिए जाने के बाद भी जिला प्रशासन ने शोशल डिस्टेंस के लिए भीड़ भाड़ इकट्ठी न हो इसके लिए बाजार में दुकानों पर नंबर डाले हैं एवं आड़ ईंवन की तर्ज पर दुकानें खोलने का नियम बनाया गया।लेकिन बिजली विभाग के कर्मचारी ही इन नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि शहर के किला बिजली घर के अंदर बिल जमा करने के लिये लोगो की लंबी लाइन लग रही है जिससे शोशल डिस्टेंस का पालन नही हो रहा है और जो लोग बिजली के बिल जमा करने आ रहे है उनमे से कुछ लोग मास्क भी नही पहनते है जिस पर विभाग के कर्मचारी लोगो को मास्क लगाने के लिये टोकते तक नही है .।

वल बिल जमा करने में लगे रहते है जबकि व्यापारी व आम नागरिक इन नियमो को तोड़ता है तो उन पर प्रशासन की तरफ से जुर्माना लगाया जाता है यहाँ तक की बैंकों पर भी शोशल डिस्टेंस के नियम का पालन न करने को लेकर जुर्माने डाले गए है अब सवाल ये है कि जिला प्रशासन किला बिजलीघर पर कोई कार्यवाही करता है या नही।

aftab farooqui

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

18 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

18 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

20 hours ago