Categories: UP

जिलाधिकारी ने शहर में 3 प्याऊ के लोकार्पण के साथ पौधारोपण किया

गौरव जैन

रामपुर। जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने स्टार चौराहा, गांधी समाधि के निकट स्थित भारतीय स्टेट बैंक परिसर एवं कचहरी के निकट मुख्य मार्ग पर समाज सेवी संस्था रामपुर नागरिक समाज की देन द्वारा निर्मित कराए गए प्याऊ का लोकार्पण किया।

जिलाधिकारी ने कहा कि जल संरक्षण वर्तमान की सबसे महत्वपूर्ण आवश्यकता है क्योंकि इससे भविष्य भी बेहतरी जुड़ी हुई है। प्रत्येक व्यक्ति को स्वच्छ पेयजल की उपलब्धता सुनिश्चित हो, इस दिशा में विभिन्न समाजसेवियों द्वारा प्याऊ की स्थापना का कार्य अत्यंत सराहनीय है परंतु आमजन को भी जल संरक्षण एवं इसके महत्व को समझना होगा तभी प्याऊ की सार्थकता एवं सरकार द्वारा जल संरक्षण व प्रत्येक व्यक्ति को शुद्ध पेयजल की उपलब्धता सुनिश्चित कराने की मंशा को साकार रूप प्राप्त हो सकेगा। गांधी समाधि के निकट स्थित भारतीय स्टेट बैंक परिसर में जिलाधिकारी, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व तथा उप जिलाधिकारी सदर ने पौधरोपण भी किया।  इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

13 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

13 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

15 hours ago