Categories: SpecialUP

रामपुर – डीएम का आदेश ताख पर धर बिना मास्क के मिल रहा पेट्रोल, प्लास्टिक बोतल में भी उपलब्ध है तेल

हर्मेश भाटिया

रामपुर. उत्तर प्रदेश के रामपुर के मिलक बिलासपुर रोड रास डांडिया पर एमएस गंगवार किसान सेवा केंद्र पैट्रोल पंप पर डीएम के आदेश की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। पेट्रोल पंप स्वामी अपने कर्मचारियों को बिना मास्क के,बिना मास्क और हेलमेट लगाये हुवे लोगो को भी शायद तेल देने का विशेष आदेश दे रखे है। वही प्लास्टिक बोतल में पेट्रोल देना भले प्रतिबंधित हो मगर यहाँ आपको खुल्लम खुल्ला प्लास्टिक बोतल में तेल मिल जायेगा। सोशल डिस्टेंस के नियम भी ताख पर रखे हुवे है और मुह पर चढ़कर तेल लेने वालो की जहा कमी नही है वही देने वाले भी मास्टर ही है।

एक तरफ कोरोना महामारी से पूरा देश दहशत में है। वही कुछ लोग सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं। इतना ही नहीं बिना मास्क बिना हेलमेट के ही प्लास्टिक की बोतल में खुलेआम पेट्रोल पंप पर लोगों को पेट्रोल दिया जा रहा है जबकि डीएम रामपुर के सख्त आदेश है कि बिना मास्क के बिना हेलमेट के किसी भी बाइक सवार को पेट्रोल नहीं दिया जाए। लेकिन फिर भी इन पेट्रोल पंप स्वामी के दिल में जिला प्रशासन का जरा सा भी खौफ दिखाई नहीं दे रहा है।

जब पेट्रोल पंप स्वामी से बात की गई तो उन्होंने बात करने से साफ साफ मना कर दिया अब देखने वाली बात यह होगी जिला प्रशासन द्वारा इस तरह के लोगों पर और पेट्रोल पंप स्वामी पर क्या कार्यवाही की जाती है। या फिर होता है चलता है के तर्ज पर ये नियम के साथ खेलवाड करने वाले लोग अपने कामो में मसरूफ रहेगे।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

21 hours ago