Categories: Kanpur

देखे कुख्यात विकास दुबे के गुर्गे का बयान – खोला ये राज़

आदिल अहमद/ मो0 कुमैल

कानपुर। कानपुर पुलिस के साथ मुठभेड़ में गिरफ्तार विकास दुबे का गुर्गा दयाशंकर अग्निहोत्री ने पुलिस के साथ पूछताछ में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। दयाशंकर ने पुलिस को बताया है कि मुठभेड़ से पहले विकास दुबे को एक फोन आया था। उसने कहा है कि मुठभेड़ के दौरान विकास दुबे खुद बंदूक लेकर पुलिस पर फायरिंग कर रहा था। ये बंदूक दयाशंकर के नाम पर थी।

उगला राज़, कहा रेड से पहले विकास दुबे को आया था फोन

दयाशंकर ने बताया कि विकास दुबे ने 25 से 30 लोगों को बुलाया था, जिनके पास अवैध असलहे थे। दयाशंकर ने कहा कि पुलिस दबिश से पहले विकास के पास एक फोन आया था, जो कि थाने से भी हो सकता है। दयाशंकर ने बताया कि विकास दुबे के गुर्गों की बैठक गांव के पास एक बगिया में होती थी। विकास दुबे अपने साथियों को फोन कर बुलाता था।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक दयाशंकर ने कहा कि पुलिस रेड से पहले विकास के पास पुलिस स्टेशन से फोन आया था। इसके बाद विकास दुबे ने 25 से 30 लोगों को बुलाया। विकास ने खुद पुलिस वालों पर फायरिंग की। दयाशंकर की माने तो मुठभेड़ के वक्त आपाधापी में वो घर के अंदर बंद हो गया था इसलिए ज्यादा कुछ नहीं देख सका।

आज रविवार को तड़के एनकाउंटर के बाद हुआ गिरफ्तार

रविवार को तड़के एक एनकाउंटर के बाद पुलिस ने दयाशंकर को गिरफ्तार किया। कानपुर पुलिस ने बताया कि पुलिस टीम ने दयाशंकर को कल्याणपुर के जवाहर पुरम में घेरकर सरेंडर करने को कहा, लेकिन सरेंडर करने के बजाय दयाशंकर देशी तमंचे से पुलिस पर गोलियां लगा। इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, दोनों ओर से हुई क्रॉस फायरिंग में दयाशंकर को पैर में गोली लगी इसके बाद वो घायल हो गया।

pnn24.in

Recent Posts

न्यूज़ क्लिक मामला: एचआर हेड अमित चक्रवर्ती बने सरकारी गवाह, दिल्ली हाई कोर्ट ने दिया अमित की रिहाई का आदेश

तारिक़ खान डेस्क: दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज़क्लिक के एचआर प्रमुख अमित चक्रवर्ती की रिहाई…

17 hours ago

रफाह पर हमले के मामले में इसराइल के पूर्व प्रधानमंत्री ने नेतन्याहू को दिया चेतावनी, कहा ‘अब युद्ध रोकना होगा’

आदिल अहमद डेस्क: रफाह पर इसराइली हमले को लेकर देश के पूर्व प्रधानमंत्री एहुद ओलमर्ट…

17 hours ago

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

17 hours ago