Categories: UP

इस बार पुनर्प्राप्त जन्मोत्सव ऑनलाइन मनाएंगे नन्दी : सुमित अग्रवाल

गौरव जैन

रामपुर। वैश्य समाज रामपुर के जिलाध्यक्ष सुमित अग्रवाल ने बताया कि इस बार उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल नन्दी पुनर्प्राप्ति जन्मोत्सव ऑनलाइन मनाएंगे। सुमित अग्रवाल ने बताया कि प्रत्येक वर्ष आयोजित होने वाले पुनर्प्राप्ति जन्मोत्सव कार्यक्रम को लेकर कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने प्रदेश भर के अपने समर्थकों से वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से संवाद किया।

इस दौरान नन्द गोपाल नन्दी ने कहा कि प्रत्येक वर्ष आज के दिन आप सबका स्नेह और आशीर्वाद मिलता रहा है। लेकिन इस समय पूरा देश वैश्विक महामारी कोरोना की चपेट में है और पूरी दुनिया में लाखों लोगों ने अपनी जान गंवा दी है। ऐसे में किसी भी प्रकार का आयोजन और भीड़भाड़ सार्वजनिक हित में नहीं है। इसलिए किसी भी तरह का आयोजन या कार्यक्रम नहीं किया जा रहा है।

नन्दी ने कहा कि भगवान शिव की उपासना के इस पवित्र श्रावण मास में भगवान शिव का रुद्राभिषेक संपन्न होगा। जिससे आप सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमों से फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर मेरे पेज से जुड़ सकते है। उत्तर प्रदेश सरकार ने सोमवार तक लॉकडाउन की घोषणा की है, मुझे पूरी उम्मीद है आप सभी उसका शत प्रतिशत पालन सुनिश्चित करेंगे। आप सब का स्नेह, आशीष और समर्थन ही मेरी ताकत है। यह प्यार और आशीर्वाद सदैव बना रहे यही ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।

गौरतलब है कि हर साल 12 जुलाई को होने वाला आयोजन बेहद व्यापक होता था पूरे देश – प्रदेश और दुनिया के भी कुछ हिस्सों से मंत्री नन्दी के चाहने वाले लोग, व्यापारी संगठनों के प्रतिनिधि, राजनेता इस आयोजन में शामिल होते थे। लाखों की संख्या में लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था की जाती है, पिछली बार इस आयोजन को वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड में भी इस आयोजन को जगह मिली थी, लेकिन इस बार लॉकडाउन के मद्देनजर किसी प्रकार का आयोजन नहीं हो रहा है, हालांकि बहादुरगंज परिक्षेत्र का सौंद्रियकर्णं जोरो पर चल रहा है। लाइटिंग, डिवाइडर, गेट का निर्माण एवं दिवालों पर मनमोहक और बेहद आकर्षक कलाकारी उकेरी जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

9 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

10 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

10 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

10 hours ago