Categories: Crime

अराजकतत्व ने मारी बंदर को गोली, बंदर की मौके पर हुई मौत, थाना प्रभारी ने शांति व्यवस्था हेतु किया ग्रामीणों के साथ बैठक

प्रमोद कुमार

बलिया: बलिया के उभाव थाना क्षेत्र के फरसटार गाव में आज सुबह किसी अराजक तत्व ने एक बन्दर को गोली मार दिया। गोली लगने से बन्दर की मौके पर ही मौत हो गई। घटना सुबह करीब 7 बजे के करीब की है। धर्म की मान्यताओं के अनुसार बंदर की इस प्रकार मृत्यु से एक वर्ग उत्तेजित होने की सम्भावना को देखते हुवे थाना प्रभारी निरिक्षण उभाव योगेन्द्र बहादुर मय दल बल तत्काल मौके पर पहुचे और शांति व्यवस्था कायम करवा कर मामले के जाँच का आदेश दे दिया।

इसके बाद दोपहर लगभग 12 बजे ग्रामीणों के साथ एक आवश्यक बैठक आहूत हुई जिसमे गाव के करीब सभी लोगो ने हिस्सा लिया। इस बैठक में शांति व्यवस्था पर चर्चा करते हुवे थाना प्रभारी निरिक्षण ने कहा कि ग्राम सभा फरसाटार में अक्सर ग्रामवासियों में कुछ अराजक तत्वों के कारण शांति व्यवस्था को खतरा बना रहता है। आपस में अक्सर ही विवाद होने के कारण गाव में हमेशा तनाव का माहोल बना रहता है। इसी का ताज़ा उदहारण आज सुबह की घटना है। घटना की निष्पक्ष जाँच करवा कर दोषी अराजक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही किया जायेगा।

इस दरमियान ग्राम प्रधान प्रतिनिधि उस्मनुल हसन ने कहा कि ग्राम में इस प्रकार की घटना बेहद शर्मनाक है। दोषियों पर कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए। किसी की धार्मिक भावना के साथ खेलवाड निंदनीय है। वही इस्लाम धर्म के अनुसार भी बेजुबान जानवरों पर ज़ुल्म प्रतिबंधित है। प्रशासन ने हमारी मांग है कि दोषियों पर कड़ी कार्यवाही किया जाए। बैठक के बाद मृत बन्दर का हिन्दू रीति रिवाज के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

23 hours ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

23 hours ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

23 hours ago

“अर्ल ग्रे टी” का करे सेवन, मिलेंगे ये 5 फायदे

शिखा प्रियदर्शिनी डेस्क: आजकल गर्मी के कारण जीना बेहाल हो गया है। भीषण गर्मी की…

24 hours ago