Categories: UP

वाराणसी – विवादों का पोस्टर, कंगना को दिखाया द्रौपदी और मोदी को कृष्ण, शिवसेना को दिखाया कौरव सेना, चर्चा मिलने के बाद हटा पोस्टर

अरशद रज़ा

वाराणसी। फिल्म अदाकारा कंगना रानौत और शिवसेना के बीच चल रहे विवाद को लगातार तुल जहा मीडिया से रही है वही नेताओं ने भी इसको तुल देने में कोई कसर नही छोड़ी है। नेताओं ने अपनी बयानबाजी और मीडिया ने विशेष डिबेट से इस पुरे मामले को एक बड़ा हाईटेक मामला बना डाला है। पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी भाजपा नेताओं द्वारा कंगना को व्यापक समर्थन भी मिल रहा है। भाजपा महिला नेताओं की ओर से तो शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ पुलिस में शिकायत तक दी गई है।

इसी क्रम में शुक्रवार को एक अधिवक्ता की ओर से जारी पोस्टर चर्चा का विषय बना गया। संपूर्णानंद इलाके में लगे पोस्टर में कंगना रणौत को द्रोपदी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कंगना की रक्षा करते हुए भगवान श्रीकृष्ण के रूप में दर्शाया है। साथ ही कौरव दरबार दिखाया है। पोस्टर जारी करने वाले श्रीपति मिश्रा ने बताया इस समय कंगना ने अपने आप को जोखिम में डालकर हर महिला की आवाज को बुलंद किया है। महाराष्ट्र में शिवसेना के इशारे पर बीएमसी की ओर से कंगना के दफ्तर को तोड़ दिया गया है। ऐसी कार्रवाई किसी महिला के विरुद्ध द्वेष पूर्ण है। हालांकि पोस्टर जहां लगाया गया था,अब वहां से हटा दिया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

22 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

22 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

23 hours ago