Categories: UP

देखे वीडियो – भाजपा विधायक एसएचओ की कुर्सी पर बैठ क्या थानेदार बन गए थे ?

तारिक खान

अलीगढ़ . भाजपा के नेताओं का वीडियो और उनके गलत तरीको से सम्बंधित कई वीडियो वायरल हो चूका है। मगर आला कमान शायद अपने नेताओं को नियंत्रित नही रख पा रहा है। तभी तो उत्तर प्रदेश के एक भाजपा विधायक खुद एसएचओ की कुर्सी पर जाकर बैठ जाते है और पुलिस कर्मी आसपास अन्य कुर्सी पर बैठते है। इसके बाद वह मुकदमा लिखवाते है और वादी को मुक़दमे की एक काफी भी देते है। इस घटना का एक वीडियो वायरल होने के बाद हडकंप मचा हुआ है।

अलीगढ़ के छर्रा विधानसभा के विधायक ठाकुर रविंद्र पाल सिंह का 39 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि भाजपा विधायक अकराबाद एसएचओ की कुर्सी पर बैठे हैं और मुकदमा लिखवा रहे हैं। वहीं पुलिसकर्मी आसपास की दूसरी कुर्सियों पर बैठे नजर आ रहे हैं। इसके बाद उन्होंने केस की एक कॉपी पीड़ित को वहीं बैठकर दी।

नियमानुसार विधायक को एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर नहीं बैठाना चाहिए। आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने अपने ट्विटर हैंडल से विधायक का वीडियो साझा किया है। आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने एडीजी आगरा और अलीगढ़ पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि वीडियो में छर्रा विधायक पुलिस स्टेशन अकराबाद में मुकदमा दर्ज कराने गए। अकराबाद थाने में उन्हें एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर बिठाया गया।  प्रोटोकॉल के अनुसार विधायक को एसएचओ की सरकारी कुर्सी पर नहीं बैठना चाहिए। यह अनुचित, असंगत दिखता है। जन सामान्य में गलत प्रशासनिक संदेश देता है।

अमिताभ ठाकुर ने सोमवार को जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया, इसके बाद से इस पर लोगों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई। इस वीडियो ने विधायक और एसएचओ को कठघरे में खड़ा कर दिया है। मगर वीडियो पर विभाग के तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया अभी तक नही आई है। बल्कि आईपीएस अमिताभ ठाकुर के पोस्ट पर जमकर कमेंट्स आ रहे है।

pnn24.in

Recent Posts

अपने आशिक के साथ रहने के लिए रुपाली ने उजाड़ लिया खुद का सुहाग, पत्नी रुपाली ने पति गणेश के पैसो से सुपारी देकर करवाया गणेश का क़त्ल

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर…

4 hours ago

बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘जब मुल्क आज़ाद हुआ तो गांधी थे, हम गांधी के हिन्दुस्तान में शामिल हुवे, मोदी के हिंदुस्तान में नही

निसार शाहीन शाह डेस्क: जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने धर्म…

4 hours ago

हरियाणा: तीन निर्दल विधायको के समर्थन वापसी के बाद पढ़े कितने खतरे में है वहाँ भाजपा सरकार

ईदुल अमीन डेस्क: हरियाणा में बीजेपी सरकार को समर्थन देने वाले तीन निर्दलीय विधायकों ने…

4 hours ago

नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में फिर से करना पड़ रहा है विरोध का सामना, प्रदर्शनों का जारी है सिलसिला

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल के पीएम बिन्यामिन नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में एक बार…

4 hours ago