Categories: UP

लंका थाने पर तहरीर देकर उच्चाधिकारियों को किया संकट मोचन मन्दिर के महंत ने सुचना, कहा उनके नाम का दुरूपयोग कर फर्जी पत्र भेज रहा है कोई अज्ञात

जावेद/ मोहम्मद सलीम

वाराणसी। संकट मोचन मंदिर के महंत और जनपद के सुविख्यात समाजसेवी प्रो विश्वम्भरनाथ मिश्रा के नाम का दुरूपयोग करते हुवे किसी अज्ञात द्वारा अक्षरधाम मन्दिर से सम्बंधित आपत्तिजनक पत्र सनातन धर्मियों को प्रेषित कर रहा है। इस सम्बन्ध में महंत जी ने लंका थाने में शिकायत पत्र देकर जिले के सभी उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी प्रदान किया है।

संकट मोचन मंदिर के महंत प्रो विश्वंभरनाथ मिश्र ने बताया कि महंत संकट मोचन मंदिर के नाम से देश के धार्मिक संस्थानों को आपत्तिजनक अंतर्देशीय पत्र भेजा जा रहा है। पिछले आठ दिनों से सैकड़ों अंतर्देशीय पत्र उनके पास वापस लौटकर आ रहे हैं। उसमें अक्षरधाम मंदिर के बारे में आपत्तिजनक बातें लिखी हुई हैं। सभी पत्रों पर प्रेषक में महंत संकट मोचन मंदिर का नाम दर्ज है।

उन्होंने कहा कि यह संकट मोचन मंदिर व उनके खिलाफ साजिश है। उन्होंने बताया कि लंका थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दे दी गई है। साथ ही इस साजिश की सूचना जिलाधिकारी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को भी भेज दी है। उन्होंने बताया कि टाइप किये गए इस अंतर्देशीय पत्र में अक्षरधाम मंदिर के बारे में आपत्तिजनक बातें लिखीं हैं।

पत्र संकट मोचन मंदिर के महंत के पते से देश के विभिन्न धार्मिक संस्थानों व मंदिरों को भेजा गया है। उक्त पत्र के प्राप्तकर्ता पत्र को महंत प्रो विश्वम्भरनाथ मिश्र के तुलसीघाट स्थित महंत के आवास व संकट मोचन मंदिर के पते पर वापस भेज दे रहे हैं। यह सनातन धर्म में फूट डालने के लिए घृणित कर्म है। यह संकट मोचन मंदिर को बदनाम करने की साजिश है।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

20 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

20 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

20 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

21 hours ago