Categories: UP

फाँसी के फंदे पर झूल रहा था युवक का शव, दादी के दरवाज़ा तोड़ते ही उड़ गए होश

रवि पाल

मथुरा। गौरानगर काॅलोनी में एक 19 वर्षीय युवक का शव घर के अंदर फांसी के फंदे पर लटका मिला। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक 19 वर्षीय राजन सरकार पुत्र अमित सरकार ने उस समय फांसी लगा ली जब घर के अन्य सदस्य काम पर चले गये थे। अमित की दादी बाजार गई हुई थी। दादी घर लौटी तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा खटखटाने पर भी जब अंदर से कोई जबाव नहीं मिला तो वृद्धा ने पास से गुजर रहे व्यक्ति से दरवाजा खुलवाने मे मदद मांगी। युवक के प्रयास के बाद भी जब सफलता नहीं मिली तो अनहोनी की आशंका में दरवाजे को तोड दिया।

घर के अंदर घुस कर देखा तो अमित का शव फंदे पर लटका हुआ था। यह देखते ही दादी की चीख निकल गई। चीखपुकार सुनकार आसपास के लोग एकत्रित हो गये। युवक की हत्या की सूचना से कुछ ही देर में मौके पर भीड एकत्रित हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को नीचे उतारा। पुलिस के मुताबिक मौके सेे किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही आगे की जांच की जाएगी।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

9 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

10 hours ago