Categories: CrimeKanpur

13 साल के किशोर ने किया 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म, हालत बिगड़ने पर बच्ची को लहुलुहान छोड़ कर भागा

मो0 कुमेल

कानपुर, शायद इसको संस्कारों का ही फेर कहेगे या फिर कलयुग कह सकते है कि एक मात्र 13 साल का किशोर दुष्कर्म जैसा जघन्य पाप करता है. वह भी मात्र 9 साल की मासूम बच्ची के साथ. मामला महोबा जिले के खन्ना कस्बा क्षेत्र का है. जहा 13 साल का लड़का पड़ोस की नौ वर्षीय बच्ची को बहाने से एक खंडहरनुमा मकान में ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की की हालत बिगड़ने पर उसको वही छोड़ कर भाग गया। पीड़ित बच्ची लहूलुहान हालत में घर पहुंची और मां को पूरी बात बताई।

कस्बा निवासी नमकीन (चुरमुरा) बनाने वाले एक शख्स की नाबालिग बेटी गांव के ही एक स्कूल में तीसरी कक्षा में पढ़ती है। उसके घर में गांव के एक मजदूर के नाबालिग बेटे का आना-जाना था। इसलिए दोनों एक साथ खेलते भी थे। छात्रा के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार को बेटी घर के बाहर खेल रही थी।

शाम करीब चार बजे मजदूर का बेटा साथ खेलने के बहाने अपने साथ पास स्थित एक खंडहरनुमा मकान में ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की के शोर मचाने व उसकी हालत देख कर आरोपी वहां से भाग गया। शाम को परिजन पीड़ित लड़की को लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह, चित्रकूट भेजा है। फिलहाल पीड़ित लड़की का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बच्ची को अस्पताल भेजा है। साथ ही, दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर किशोर को गिरफ्तार कर लिया। उसे किशोर न्याय बोर्ड में पेश किया गया। वहां से उसे न्यायिक हिरासत में बाल सुधार गृह, चित्रकूट भेज दिया गया।

pnn24.in

Recent Posts

अपने आशिक के साथ रहने के लिए रुपाली ने उजाड़ लिया खुद का सुहाग, पत्नी रुपाली ने पति गणेश के पैसो से सुपारी देकर करवाया गणेश का क़त्ल

आफताब फारुकी डेस्क: महाराष्ट्र में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर…

2 hours ago

बोले फारुख अब्दुल्लाह ‘जब मुल्क आज़ाद हुआ तो गांधी थे, हम गांधी के हिन्दुस्तान में शामिल हुवे, मोदी के हिंदुस्तान में नही

निसार शाहीन शाह डेस्क: जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख फ़ारूक़ अब्दुल्लाह ने धर्म…

2 hours ago

हरियाणा: तीन निर्दल विधायको के समर्थन वापसी के बाद पढ़े कितने खतरे में है वहाँ भाजपा सरकार

ईदुल अमीन डेस्क: हरियाणा में बीजेपी सरकार को समर्थन देने वाले तीन निर्दलीय विधायकों ने…

2 hours ago

नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में फिर से करना पड़ रहा है विरोध का सामना, प्रदर्शनों का जारी है सिलसिला

मो0 कुमेल डेस्क: इसराइल के पीएम बिन्यामिन नेतन्याहू को अपने ही मुल्क में एक बार…

2 hours ago