Categories: Crime

नेपाल से तस्करी कर लाई जा रही जा रहे भारी मात्रा में की खुखरी सिगरेट बरामद, तस्कर मौके से हुए फरार

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी – भारत-नेपाल के संपूर्णानगर थाना क्षेत्र के ग्राम बसई में बॉर्डर पर तैनात एसएसबी जवानों ने ट्रैक्टर ट्राली से पड़ोसी देश नेपाल से तस्करी कर लाई जा रही भारी मात्रा में खुकरी सिगरेट बरामद की है,लेकिन ट्रैक्टर चालक तस्कर मौके से फरार होने में कामयाब हो गए ।

बता दें कि नेपाल सीमा पर तस्करी, घुसपैठ एवं अन्य अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए सुरक्षा बल एसएसबी को तैनात किया गया है इसमें एसएसबी के द्वारा सीमाओं पर तस्करी के रोकने का भी जिम्मा सौंपा गया है वही एक बार फिर भारत नेपाल सीमा के संपूर्णा नगर थाना क्षेत्र के बसही बॉर्डर पर एसएसबी की 49वीं वाहिनी ने मुखबिर की सूचना पर बीती देर रात स्पेशल गश्त के दौरान सीमा संख्या 772 / 9  व 204 /ए पर नेपाल सेे तस्करी कर  ट्रैक्टर ट्राली से तस्करी कर लाई जा रही जहरीली खुखरी सिगरेट के 7000 पैकेट को कब्जे में लिया है। वही मौका पाकर ट्रैक्टर चालक तस्कर फरार होनेे में कामयाब हो गए।

पकड़ी गई सिगरेट और ट्रैक्टर ट्राली की अनुमानित कीमत लगभग तेरा लाख ₹50000 बताई जा रही है। जिसकी कागजी कार्यवाही पूरी कर सीजर बनाकर पलिया कस्टम के हवाले कर दिया गया है ।पेट्रोलिंग के दौरान तस्करों को पकड़ने वाली टीम में मुख्य रुप से बसही सीमा चौकी प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर भेज जी सोडा , उप निरीक्षक भीम चंन्द,अशोक कुमार,मघवा गोगई, साजन धर्मपाल सुमित मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

10 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

10 hours ago