Categories: Crime

डांस कम्पटीशन में हिस्सा दिलाने के लिए घर ले जाकर 58 साल के लेखपाल ने करना चाहा था बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी लेखपाल हिरासत में

ए जावेद

वाराणसी। शहर बनारस में एक इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ के हुकुलगंज में रहने वाले एक लेखपाल (58) ने पड़ोस की बच्ची को डांस कम्पटीशन में हिस्सा दिलवाने के बहाने अपने घर पर बुलवाया और फिर उससे दुष्कर्म का प्रयास किया। घटना से भयभीत बच्ची ने किसी तरह लेखपाल के चंगुल से खुद को छुड़ाया और छत से कूदने जा रही थी, तभी उसके ऊपर मोहल्ले के लोगो की नज़र पड़ गई। किसी तरह बच्ची को बचाया गया। मौके पर पहुची पुलिस ने लेखपाल को हिरासत में ले लिया है। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम राम बहाल सिंह पुत्र दल सिंगार सिंह निवासी हुकुलगंज थाना लालपुर पाण्डेयपुर वाराणसी है।

घटना के सम्बन्ध में मिले समाचार के अनुसार हुकुलगंज में रहने वाले एक लेखपाल के परिवार में सभी सदस्य घर से बाहर गए हुवे थे। इस दरमियान घर में अकेला लेखपाल एक 12 वर्ष की बच्ची को डांस कम्पटीशन में हिस्सा दिलवाने के बहाने अपने घर लेकर चला गया और अकेले में उससे जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा।

पीडिता और क्षेत्रीय जनता के आरोपों के अनुसार मासूम बच्ची ने किसी तरह खुद को लेखपाल के चंगुल से छुड़ाया। घटना से डरी सहमी बच्ची किसी तरह लेखपाल को कमरे में बंद कर सीधे छत की तरफ भागी और छत से कूदने जा रही थी कि मोहल्ले के लोगो की नज़र उसके ऊपर पड़ गई। किसी प्रकार बच्ची को लोगो ने कूदने से बचाया और मामले की सुचना पुलिस को दिया।

सुचना मिलने पर मौके पर पांडेयपुर चौकी इंचार्ज ने आरोपी लेखपाल को हिरासत में ले लिए। पुलिस आगे की विधिक कार्यवाही कर रही है। लेखपाल की इस हरकत से क्षेत्र के नागरिक भी अचम्भे में है। पीडिता का आरोप है कि इस दरमियान लेखपाल ने उसके साथ मारपीट भी किया है। पुलिस लेखपाल को हिरासत में लेकर विधिक प्रक्रिया के तहत कार्यवाही कर रही है। गिरफ्तार अभियुक्त का नाम राम बहाल सिंह पुत्र दल सिंगार सिंह निवासी हुकुलगंज थाना लालपुर पाण्डेयपुर वाराणसी है।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

21 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

21 hours ago