Categories: UP

घने कोहरे के कारण पलिया संपूर्णानगर मार्ग पर कार व ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर में एसएसबी जवान की हुई मौके पर दर्दनाक मौत

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी= लखीमपुर खीरी जिले में पड़ रही सर्दी के कारण घना कोहरे पड़ रहा है जिससे आये दिन वाहनों की आपस में टककर हो रही है या फिर वह पलट रहे हैं जिसके कारण लोगों की मौतों का सिलसिला जारी है। वहीं एक बार फिर घने कोहरे के कारण एक कार व ट्रैक्टर ट्राली की आपस में टक्कर से एसएसबी जवान की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जिसके बाद मौके पर पहुंचे आला अधिकारी व पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार पूरा मामला लखीमपुर खीरी जिले के पलिया कोतवाली क्षेत्र के संपूर्णा नगर मार्ग के गदनिया गन्ना क्रय केन्द्र के पास का है जहां पर भारत नेपाल सीमा के 39 वी वाहिनी के एसएसबी कपनी के कास्टेबल पर पर तैनात जवान  विवेक कुमार निवासी शामली उत्तर प्रदेश अपनी HR26PB6775 नंबर कार से वापस अपने कैंप जा रहे थे कि घने कोहरे के कारण उनकी कार सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गयी, टक्कर इतनी जोरदार थी की कार वा ट्रैक्टर ट्राली के परखच्चे उड़ गए वही मौके पर ही जवान की दर्दनाक मौत हो गई।घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गयी जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा घटना की

सूचना मिलते ही आनन फानन में मौके पर 39वाहिनी एसएसबी कमाडेंट मुंन्ना सिंह व सम्पूर्णानगर थाना प्रभारी सुनील सिंह,पहुच गये साथ ही इसके अलावा मौके पर पीआरबी 112 के 2583 के सिपाही भी मौके पर पहुंच गये ।जिसके बाद कार में फंसे जवान के शव को बामुश्किल कार से बाहर निकाला गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालाय भेज दिया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

15 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

16 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

16 hours ago