Categories: Entertainment

गौरव झा और संजना राज की “तेरे संग” की मुहूर्त के साथ शुरू हुई शूटिंग, जाने फिल्म से जुड़े लोगो ने क्या कहा बातचीत में

ए जावेद

मिर्ज़ापुर: मिर्ज़ापुर में चल रही है भोजपुरी फिल्म “तेरे संग” की शूटिंग दिनाँक 20 मार्च से ब्रदर्स मीडिया एंटरटेनमेंट और लयराना मोशन पिक्चर्स के बैनर तले शुरू हो गई है। भोजपुरी फ़िल्म “तेरे संग” का मिर्जापुर में भव्य मुहूर्त के हुआ और फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। बता दें कि सिनेस्टार गौरव झा और प्रीत के दामन फेम संजना राज स्टारर फिल्म “तेरे संग” से जुड़े कलाकारों का कहना है कि भोजपुरिया दर्शकों का  मनोरंजन करने में यह कामयाब होगी क्योंकि जैसा फिल्म का टाइटल है कहानी उससे भी ज्यादा खूबसूरत है।

फ़िल्म की सूटिंग के तीसरे दिन लयराना मोशन के एमडी यशराज शर्मा से बातचीत हुई जिसमे उन्होंने बताया कि फिल्म के टाइटल “तेरे संग” से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कैसी होगी। बाकि आप सब तो जानते ही है कि गौरव झा भोजपुरी सिनेमा के बहुत अच्छे कलाकार हैं, जिन्होंने कई सारी फिल्में भोजपुरी सिनेमा को दिया है, जो फैमिलियर, एक्शन, लव स्टोरी पर आधारित थी और बात संजना राज की करें तो संजना राज आते ही भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी फिल्म  “प्रीत के दामन”  से धमाल मचा चुकी है।

 एक साल पहले रिलीज हुई भोजपुरी फ़िल्म सइयां बा अनाड़ी में धमाल मचाने के बाद गौरव झा और संजना राज की जोड़ी एक बार फिर इस फिल्म में भी अपने अभिनय का कमाल दिखाएगी। इनकी केमिस्ट्री दर्शकों के लिए कुछ नया और बेहतरीन लेकर आयेगी।

फिल्म के निर्देशन की कमान अरविन्द कुमार ने संभाल रखी है। अरविंद कुमार ने  बताया कि यह फिल्म मेरे भोजपुरी फिल्म जगत की पहली फिल्म है। इससे पहले मैंने पंजाबी फिल्म का निर्देशन किया है और अब इस फिल्म का निर्देशन कर रहा हूं और आशा है कि सभी दर्शकों के उम्मीदों पर खरा उतरूंगा।

फिल्म के निर्माता ने बताया हमारी फिल्म “तेरे संग” प्योर लव स्टोरी फिल्म है जो बाकी की लव स्टोरी फिल्मों से अलग होगी यह सिर्फ कहने के लिए अलग नहीं होगी जब आप देखेंगे तब आपको पता चल जाएगा कि क्या नया है हमारी इस फिल्म में। ऐसा तो लगभग सभी लोग कहते हैं कि हमारी फिल्म कुछ अलग होगी मगर मैं पूरे दावे के साथ कह रहा हूं कि मेरी फिल्म में बहुत कुछ आपको अलग देखने को मिलेगा क्योंकि फिल्म की कहानी में काफी चीजें ऐसी हैं जो आप लोगों को नई और बहुत इंटरेस्टिंग लगेगी।

फिल्म के सह निर्माता किशन शुक्ला, शशी शर्मा है। निर्देशक अरविन्द कुमार है। डीओपी विपिन प्रसाद हैं। नृत्य मयंक श्रीवास्तव, मारधाड़ दिनेश यादव, कला रंधीर एन दास की है। फ़िल्म के प्रचारक सोनू यादव (एडिफ्लोर) व रामचन्द्र यादव है, फ़िल्म के प्रोडक्शन हेड जीतू बाबा है। फ़िल्म में मुख्य भूमिका में गौरव झा, संजना राज, विद्या सिंह, अतुल सिंह, जय प्रकाश सिंह, शिवा सिंह, अमित कुमार शर्मा, मिष्ठी अग्रवाल, विभा सिंह और रानी सिंह आदि कई कलाकार नजर आयेंगे।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

10 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

10 hours ago