Categories: UP

वाराणसी – रविन्द्रपुरी के एक निजी चिकित्सालय में तीमारदारो का हंगामा, देखे वीडियो और जाने कैसे अकेले संभाला दुर्गाकुंड चौकी इंचार्ज ने बिगड़ा माहोल

मो0 सलीम

वाराणसी। शहर के रविन्द्रपुरी स्थिति एक निजी चिकित्सालय में आज देर शाम मरीजों के तीमारदारो ने जमकर हंगामा किया, इस हंगामे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुचे दुर्गाकुंड चौकी इंचार्ज प्रकाश सिंह ने सुझबुझ से काम लेते हुवे मामले को संभाला और हंगामा कर रहे तीमारदारो को समझा बुझा कर मामले को शांत करवाया।

वाराणसी के भेलुपुर थाना क्षेत्र के रविन्द्रपुरी स्थित एक निजी चिकित्सालय में आज मरीजों के परिजनों ने देर शाम हंगामा शुरू कर दिया। उनका आरोप था कि अस्पताल के चिकित्सक और कर्मचारी उनको मरीज़ के हाल से सम्बन्धित जानकारी नही दे रहे है। इस दरमियान एक से शुरू हुई बात का समर्थन सभी तीमारदार करने लगे और मामले में हंगामा होना शुरू हो गया।

हंगामे की सुचना पाकर मौके पर दुर्गाकुंड चौकी इंचार्ज प्रकाश सिंह अपने हमराही सौरभ कुमार के साथ पहुचे। इस दरमियान बड़े सूझ बुझ से काम लेते हुवे चौकी इंचार्ज प्रकाश सिंह ने माहोल को शांत करवाया। तीमारदारो का आरोप था कि अस्पताल के चिकित्सक उन्हें उनके मरीज़ के सम्बन्ध में कोई जानकारी नही दे रहे है। अन्दर क्या चल रहा है। उनका मरीज़ कैसा है। क्या दवाये चल रही है। आगे क्या करना है इसकी कोई भी जानकारी न तो चिकित्सक दे रहे है और न ही अस्पताल का कोई स्टाफ दे रहा है।

प्रकाश सिंह ने पहले तो हंगामा कर रहे तीमारदारो को शांति से समझाया और फिर मामे में अस्पताल प्रबंधन से बातचीत किया। बातचीत के दरमियान उन्होंने अस्पताल प्रबंधन से इस बात की रजामंदी करवाई कि जो भी डाक्टर राउंड पर आयेगे वह वह मरीज़ के तीमारदारो को बतायेगे कि मरीज़ की हालत कैसी है और आगे क्या करना है। इस प्रस्ताव पर मरीजों के तीमारदार और अस्पताल प्रबंधन तैयार हो गया। दुर्गाकुंड चौकी इंचार्ज की इस सुझबुझ की क्षेत्र में चर्चा है और उनकी तारीफे हो रही है।

pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

9 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

9 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

9 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

9 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

9 hours ago