Categories: UP

दालमंडी – बोले क्षेत्रवासी साढ़े चार साल में पार्षद सलीम का काम बेमिसाल

ए जावेद

वाराणसी। वाराणसी के दालमंडी इलाके में आज बुद्धवार को घुगरानी गली में पार्षद मो0 सलीम के अथक प्रयास से 60 फीट नई सीवर लाईन का निर्माण कार्य शुरू हुआ। जिसके शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्यरूप से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुनाजिर हुसैन मंजू, पूर्व पार्षद अधिवक्ता नजमी सुलतान, फैसल ख़ान, पार्षद प्रतिनिधि विक्की और अन्य क्षेत्रीय नागरिक मौजूद थे।

इस अवसर पर क्षेत्रीय नागरिको ने कहा कि पार्षद मो0 सलीम द्वारा अपने वार्ड में कई वर्षो से बह रहे सीवर के पानी का समाधान करा कर ये सिद्ध कर दिया है कि हम लोगो ने पार्षद नही बल्कि जनसेवक चुना है। इस दरमियान मुनाजिर हुसैन मंजू ने कहा कि क्षेत्र के लिए मो0 सलीम एक पार्षद ही नही बल्कि विकास पुरुष साबित हुवे है। उन्होंने जितना विकास पिछले साढ़े चार साल में किया है उतना काम लोग दस, बीस साल तक पार्षद रहकर भी नही कर पाते है।

इस मौके पर वरिष्ठ अधिवक्ता और पूर्व पार्षद नजमी सुलतान ने कहा कि मो0 सलीम क्षेत्र के बेटे के रूप में काम करते है न कि एक पार्षद के रूप में। हर एक समस्या को अपनी समस्या समझने वाले सलीम कभी सुबह दोपहर शाम रात नही देखते है। सभी के सहयोग के लिए खड़े रहते है। ऐसे इंसान को हम लोगो ने पार्षद के तौर पर नही बल्कि सेवक के तौर पर चुना जिसको सलीम ने सिद्ध करके दिखा दिया है।

इस मौके पर पार्षद प्रतिनिधि विक्की ने पार्षद मोहम्मद सलीम के द्वारा पिछले साढ़े चार सालो के कार्यो का लेखा जोखा बताते हुवे कहा कि शानदार साढ़े चार सालो में तमाम दिक्कतों के बावजूद उन्होंने दालमंडी के सीवर को शाही नाले में मिलवाया। नई सड़क से लेकर चौक तक सड़क का निर्माण करवाया। टेलीफोन एक्सचेंज से खजुर वाली मस्जिद तक सीवर लाईन और चौके का कार्य कराया, रिज़वी में सीवर और चौके का कार्य कराया, 80 मीटर सीवर लाईन कुंजीगर टोले में अभी कार्य कराया गया, हौज कटोरा में सीवर लाईन और चौके का कार्य कराया गया।

बताया कि भिकाशाह गली से बाबू आइडिया वाली गली तक सीवर लाईन और चौके का कार्य कराया गया। हरिजन बस्ती में नई सीवर लाईन और चौके का कार्य कराया गया, छतातले में नई सीवर लाईन और चौके का कार्य कराया गया, बाधिटोला में चौका लगाया गया, सराय मस्जिद के पास पानी की सप्लाई वाली पाईप डिवाइड करा के सीवर लाईन सही कराया गया साथ ही साथ चौके की रिसेंटिन कराया गया। कच्ची सराय में चौके की रिसेंटिन कार्य कराया गया, गुदड़ी बजार मस्जिद के पास नई सीवर लाईन और चौके का कार्य कराया गया, पूरे वार्ड में नई फिलिप्स स्ट्रीट लाइट लगाया गया, पूरे वार्ड में ध्वस्त चेंबर को सही कराया गया। इस तरह पार्षद मो सलीम का साढ़े चार साल का कार्य बेमिसाल हुआ।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

17 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

17 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

19 hours ago