Categories: UP

बेल्थरारोड : देव दीपावली के अवसर पर जगमगा उठा बीचला पोखरा, आयोजित हुआ भक्ति जागरण

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड(बलिया)। देव दीपावली के अवसर पर नगर के रामलीला मैदान स्थित बीचला पोखरा पर असंख्य दीप जलाए गए। रामलीला मंच और पोखरे के दोनों तरफ के घाटों व चहारदीवारी पर दीप जलाए गए। झिलमिलाते दीपों की कतारों से संपूर्ण रामलीला मैदान रोशनी से नहा उठा।

नगर पंचायत चेयरमैन दिनेश कुमार गुप्त ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया दिनेश कुमार गुप्त ने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों में हम सभी को जब मौका मिलता है यह हम लोगो के लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है उन्होंने कहा कि अगर आप लोगों का साथ ऐसा ही मिलता रहा तो आने वाले कार्यक्रम में हम लोग नए तरीकों के साथ लाखों दीपक जलाएंगे उन्होंने सभी का अभिवादन स्वीकार किया घाटों पर जगमगाते दीपों को देख ऐसा प्रतीत हो रहा था कि मानो आसमान के तारे जमीं पर उतर आए हों।

इस दौरान भक्ति जागरण का रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें गायक कलाकारों ने भक्ति गीत- संगीत का जलवा बिखेर वाहवाही लूटी। इस मौके पर उभांव थानाध्यक्ष अविनाश कुमार सिंह, मोहन प्रसाद मद्धेशिया, ओमप्रकाश गुप्त, मनोज गुप्त प्यारे, राममनोहर गांधी, मृत्युंजय गुप्त, आलोक गुप्ता,विनयप्रकाश डेविड, अनिल राजभर, विनोद जायसवाल ,विनय वर्मा, किशन ,आशुतोष आदि मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

18 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

19 hours ago