Sports

एमपी बिरला सीमेंट के द्वारा कानपुर प्रीमियम लीग क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

समीर मिश्रा

कानपुर। एमपी बिरला सीमेंट के द्वारा कानपुर प्रीमियम लीग क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन कानपुर में किया गया। जिसमें एमपी बिरला साउथ इलेवन, कल्याणपुर इलेवन और एमपी बिरला सेंट्रल इलेवन के साथ एमपी बिरला ऑफिसर इलेवन सहित चार टीमों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता के फाइनल में एमपी बिरला ऑफिसर और एमपी बिरला सेंट्रल के बीच में मैच हुआ। जिसमें एमपी बिरला ऑफिसर की टीम विजेता रही। मैच के मैन ऑफ द मैच अश्विनी गुप्ता रहे। मैन ऑफ द सीरीज मुकेश पांडे के हाथ लगी।

एमपी बिरला ऑफिसर की टीम की तरफ से शिव गोपाल ने धुआंधार प्रदर्शन किया और अपनी टीम को जीत दिलाई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अमिताभ त्रिपाठी ने सभी प्रतिभागियों को सम्मानित किया और भविष्य में इस तरह की खेलकूद की गतिविधियां जारी रखने के लिए आश्वासन दिया ताकि कंपनी के जो विक्रेता बंधु अभी कोरोना काल के दौर में अपने को फिट नहीं रख पा रहे हैं, वो अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक हों और कंपनी द्वारा उन्हें विभिन्न गतिविधियों में शामिल किया जाएगा।

आज के तनाव के माहौल में लोगों को तनाव मुक्त करने के लिए अमिताभ त्रिपाठी ने इस तरह की गतिविधिया होते रहने के लिए आश्वस्त किया। प्रतियोगिता के आयोजन में संजय भदोरिया, अनुराग पिल्लई, विष्णु देव सिंह, अभिजीत बोस, सिवांक बाजपाई, दीप चटर्जी, अमित ओमर एवं एहसान इमरान समेत काफी तादाद में खिलाड़ी मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

15 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

15 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

17 hours ago