Crime

देखे वायरल वीडियो : लखनऊ में दरोगा को सरे राह दबंगों ने पीटा, वो माफ़ी मांगता रहा मगर दंबंगो ने उसकी बेल्ट उतरवाई और बिल्ले नोचे

ए0 जावेद

प्रदेश में पुलिस का इक़बाल कम होता जा रहा है। पुलिस के साथ मारपीट, गाली-गलौज, धक्का-मुक्की जैसी घटनाए आम होती जा रही है। कभी थाने में तो कभी सडको पर इस तरीके के घटनाओं के वीडियो अकसर वायरल हो रहे है। ऐसा लगता है जैसे पुलिस का इक़बाल ही ख़त्म होता जा रहा है। ताज़ा मामला लखनऊ के निराला नगर का है। जहाँ पीलीभीत से आये एक दरोगा को वर्दी में ही बीच सड़क पर दबंगों ने थप्पड़ मारे, उसके बिल्ले नोचे और बेल्ट उतरवाए। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार, पीलीभीत में तैनात दरोगा विनोद कुमार कुछ सरकारी कार्य हेतु अपनी व्यक्तिगत कार से लखनऊ आये हुए थे। जब वो हसनगंज थाना क्षेत के निराला नगर से होकर गुजर रहे थे, तभी एक बाइक को बचाने के चक्कर में उनकी गाडी की टक्कर एक अन्य गाडी से हो जाती है। वहां एक होटल में शादी समारोह भी था। उनकी गाडी की टक्कर होने के बाद शादी समारोह से निकलकर दर्जन भर युवको ने उन्हें घेर लिया। दरोगा विनोद कुमार गाडी से बाहर निकलकर उन युवको से माफ़ी मांग रहे थे मगर दबंगों ने उनकी एक न सुनी।

दबंगों ने उनका कालर पकड़ कर उन्हें जमकर गालियाँ दिया। उनमे से एक युवक आशीष शुक्ला ने दरोगा को थप्पड़ जड़ दिया। इस दरमियान दरोगा विनोद कुमार का बैच नोचा गया और उनके बेल्ट भी उतरवाए गये। घटना बीती रात लगभग 2 बजे की बताई जा रही है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सीनियर अफसरों ने मामले का संज्ञान लिया और पुलिस हरकत में आ गई। हसनगंज पुलिस ने देर रात ही झुण्ड के साथ दबंगई कर रहे आशीष शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अन्य आरोपियों के तलाश में जुटी हुई है।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

19 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

19 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

19 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

20 hours ago