Accident

बाइक और चार पहिया वाहन के भीषण टक्कर से बाइक सवार युवक की हुई मौत तथा पीछे बैठा 1 युवक हुआ बुरी तरह ज़ख़्मी

बापू नंदन मिश्र

रतनपुरा (मऊ)। हलधरपुर थाना क्षेत्र के मझौली गांव में शाम के लगभग साढ़े पाँच बजे राजमार्ग संख्या 34 पर बाइक और चार पहिया वाहन में आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार अमित चौहान  पुत्र लालजी की मौके पर ही मौत हो गई तथा पीछे बैठे कन्हैया चौहान पुत्र राम जन्म चौहान निवासी खरार बुरी तरह जख्मी हो गया। आनन-फानन में ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया एवं घायल को उठाकर जिला अस्पताल भिजवाया। उधर टक्कर मारने के बाद भागने की फिराक में लगे चार पहिया वाहन के चालक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और बुरी तरह पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया। हलधरपुर थाना क्षेत्र के खड़ार निवासी अमित चौहान लालजी अपने चचेरे भाई कन्हैया चौहान के साथ किसी कार्य से हलधरपुर बाजार गया था और वहां से अपने घर लौट रहा था।

वह ज्यों ही मझौली गाँव के पास पहुँचा, सामने से आ रहे चार पहिया वाहन से भीषण टक्कर हो गई। दोनों बाइक सवार सड़क पर गिर कर छटपटाने लगे। जहाँ कुछ ही देर बाद अमित की मौत हो गई। दुर्घटना की यह खबर कुछ ही दूरी पर स्थित मृतक के परिवार वालों को हुई। लोग घटनास्थल की तरफ दौडे़ परिजन युवक की मौत की खबर पाते ही दहाड़े मार कर रोने लगे। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। चार पहिया वाहन चालक को पकड़ कर ग्रामीणों ने खूब पीटा और पुलिस को सौंप दिया।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

21 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

22 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

23 hours ago