Crime

लेखपाल साहब पैमाईश करने के लिए मांग रहे थे 5 हज़ार, पीड़ित ने किया एंटी करप्शन से शिकायत तो रंगे हाथ पकड़ लिए गए लेखपाल साहब घुस लेते हुवे

शाहीन बनारसी (इनपुट शाहनवाज़ अहमद)

गाजीपुर में जमीन की पैमाइश के लिए लेखपाल ने एक व्यक्ति से 5 हज़ार रूपये की मांग की। ज़मीन पैमाइश के नाम पर व्यक्ति से मंगलवार की शाम को घुस लेते समय लेखपाल अनिल कुमार को एंटी करप्शन वाराणसी की टीम ने जखनिया तहसील से गिरफ्तार कर लिया। बताते चले कि लेखपाल एक व्यक्ति से पट्टे की ज़मीन की पैमाइश करने के लिए रिश्वत की मांग कर रहा था. व्यक्ति ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन टीम से कर दी।

एंटी करप्शन की टीम ने लेखपाल अनिल कुमार जो राघव पट्टी थाना मरदह का निवासी बताया जा रहा है को जखनिया तहसील के पूर्वी गेट के सामने ज़मीन की पैमाइश करने को लेकर रिश्वत देने के नाम पर बुलाया। जब लेखपाल साहब वहां व्यक्ति से रिश्वत के नाम पर 5 हज़ार लेने के लिए पहुंचे, तभी लेखपाल अनिल कुमार को एंटी करप्शन की टीम ने एक व्यक्ति से घुस लेते समय रंगे हाथो पकड़ लिया।

इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए भ्रष्टाचार निवारण संगठन वाराणसी के निरीक्षक विनोद कुमार यादव ने बताया कि शादियाबाद थाना क्षेत्र के जगमलजोत गांव के रहने वाले प्रवेश वनवासी की शिकायत करने पर लेखपाल अनिल कुमार पर कार्यवाही की गई है। लेखपाल अनिल कुमार के खिलाफ भुड़कुड़ा थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

कांग्रेस ने अशोक गहलोत को अमेठी जबकि भूपेश बघेल को रायबरेली का प्रवेक्षक नियुक्त किया

अनुराग पाण्डेय डेस्क: उत्तर प्रदेश की अमेठी और रायबरेली सीट के लिए कांग्रेस पार्टी ने…

5 mins ago

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

20 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

20 hours ago