Politics

राकेश टिकैत और अखिलेश यादव बेईमान है, अखिलेश मेरे विधानसभा से चुनाव लड़े तो उन्हें एक लाख वोट से हरा दूंगा : भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह

संजय ठाकुर

बलिया। बलिया के बौरिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के टिकट से चुनाव जीते सुरेन्द्र सिंह वैसे तो अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते है। आज उन्होंने सपा मुखिया अखिलेश यादव को चुनौती देते हुवे कहा है कि वह हमारे क्षेत्र से चुनाव लड़े। उन्होंने कहा है कि यदि अखिलेश यादव उनके विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ते है तो वह उन्हें 1 लाख से अधिक मतो से हरा देंगे।

बौरिया से भाजपा विधायक आज किसान मोर्चा द्वारा जिला मुख्यालय पर आयोजित ट्रैक्टर रैली के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दरमियान अखिलेश यादव के साथ साथ किसान नेता राकेश टिकैट पर भी निशाना साधा। उन्होंने अखिलेश यादव और राकेश टिकैत को बेईमान बताया। उनका कहना है कि दोनों पीएम मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ खड़े नहीं हो पाएंगे। भाजपा विधायक ने कहा कि पीएम मोदी ने दुनिया को अपना परिवार माना है, जबकि यादव के लिए उनका परिवार ही दुनिया है। साथ ही कहा कि जो राजनेता अपने परिवार को दुनिया मानता है, वह बेईमान है। विधायक सुरेंद्र सिंह ने किसान नेता राकेश टिकैत की आलोचना करते हुए कहा कि वह विपक्षी दलों द्वारा प्राप्त संरक्षण के बल पर किसान आंदोलन कर रहे हैं। उन्होंने टिकैत को मंझा हुआ राजनेता बताया है।

भाजपा विधायक ने आरोप लगाया कि कृषि कानून पर भारतीय किसान संघ (बीकेयू) के नेता इसलिए राजनीति कर रहे हैं क्योंकिं उन्हें फंड मिला है। वह सपा और कांग्रेस के इशारे पर किसान आंदोलन का आयोजन कर रहे हैं। उन्होंने किसानों के आंदोलन को जारी रखने के औचित्य पर सवाल उठाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों की भावनाओं का सम्मान करते हुए नए कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा की थी। जबकि संसद ने भी मंगलवार को तीनों कानूनों को निरस्त करने को मंजूरी दे दी।

pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

6 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

6 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

6 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

7 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

7 hours ago