UP

अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का किया निरीक्षण

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी। लखीमपुर खीरी जिले के संपूर्णानगर क्षेत्र स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 अश्विनी कुमार औचक निरीक्षण के लिए पहुंचे। उन्होंने चिकित्सा व स्वास्थ्य सुविधाओं का जायजा लिया। उन्होंने अस्पताल परिसर में मौजूद मरीज व तीमारदारों से बातचीत की और इसके अलावा अस्पताल में मौजूद चिकित्सकों के द्वारा मरीजों के लिए बाहर मेडिकल से दवा लिखने की मिल रही शिकायतों को लेकर उन्होंने मरीजों को भेजकर जानकारी ली और साथ ही सच्चाई सामने आने पर उचित कार्यवाही करने की बात कही।

वहीं उन्होंने अस्पताल में स्थित लेबर रूम महिला वार्ड, सहित अन्य वार्डो का जायज़ा लिया। इस दौरान उनको मौके पर डिलीवरी रूम में जरूरत का सामान ना होने और वहां साफ-सफाई का अभाव देख वह भड़क उठे और अस्पताल के ही चिकत्सा प्रभारी सुनील कुमार व अन्य स्टाफ की जमकर फटकार लगाई। अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी के निरीक्षण के दौरान अस्पताल में हड़कंप की स्थिति दिखाई दी।

वही बातचीत के दौरान अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 अश्वनी कुमार ने बताया कि उनको निरीक्षण के दौरान मिली खामियों को दूर करने का अस्पताल के प्राभारी को निर्देश दिया है कि जल्दी इन खामियों को दूर किया जाए ऐसा ना होने पर कड़ी कार्यवाही की बात कही।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

23 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

23 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

1 day ago