Varanasi

वाराणसी: मौसम हुआ ख़राब, बीच सड़क पर सवारी लदी टेम्पो पर गिर पड़ा दरख़्त, दरखस्त के ज़द में आने से मकान का बारजा भी गिरा, बाल बाल बची टेम्पो पर सवार सवारी, कोई हताहत नही

शाहीन बनारसी/अनुराग पाण्डेय

वाराणसी: आज मौसम ख़राब होने से लोहटिया मैदागिन मार्ग पर स्थित एक पुराना पेड़ चलती टेम्पो पर गिर पड़ा। पेड़ के ज़द में आने से एक भवन का बारजा भी गिर कहा। टेम्पो पर बताया जाता है कि बच्चो सहित एक पूरा परिवार बैठा था। इस हादसे में सभी बाल बाल बच गए और कोई हताहत नही है। मौके पर क्षेत्रीय नागरिको द्वारा मार्ग खुलवाने के लिए पेड़ की गिरी डालियों को काटा जा रहा है।

मिल रही जानकारी के अनुसार आज शाम 5 बजे के लगभग लोहटिया-मैदागिन मार्ग स्थिति बड़ा गणेश के पास एक पुराना पेड़ मौसम की मार न सह सका और उसका एक बड़ा हिस्सा धाराशाही हो गया। पेड़ रास्ते से गुज़र रहे एक सवारी लदी टेम्पो पर गिर पडा। क्षेत्रीय नागरिको ने बताया कि टेम्पो में मासूम बच्चो सहित एक पूरा परिवार बैठा था। पेड़ गिर जाने से टेम्पो का उपरी हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। क्षेत्रीय नागरिको ने टेम्पो में बैठी सवारियों को सकुशल बाहर निकला। दुर्घटना में कोई हताहत नही हुआ।

इस पेड़ की ज़द में आने से पास के एक भवन का बारजा भी गिर गया। बारजे गिरने से एक व्यक्ति को मामूली चोट आने की जानकारी मिल रही है। क्षेत्रीय पार्षद सीता राम केसरी सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुचे। सीताराम केसरी ने बताया कि दुर्घटना में कोई हताहत नही हुआ है। रोड लाइट टूट कर लटक रही है। प्रशासन को समाचार देने के बाद भी अभी तक किसी प्रकार की सहायता मौके पर नही पहुची है। सीताराम केसरी ने बताया कि स्थानीय नागरिको के द्वारा अपने श्रोतो से मशीन मंगवा कर पेड़ की गिर पड़ी डालियों को कटवाया जा रहा है ताकि आवागमन सुरक्षित हो सके।

सीताराम केसरी ने नगर निगम पर तीखे हमले करते हुवे कहा कि नगर निगम के जिम्मेदारो को इसकी जानकारी 2 घंटे पहले दे दिया गया है। 2 घंटे बीतने के बाद भी अभी तक कोई सहायता नही पहुची तो स्थानीय नागरिको ने अपने श्रोतो से संसाधन जुटाया है और अवरुद्ध मार्ग को खोलने का प्रयास कर रहे है। दुर्घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नही मिल रही है।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

21 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

21 hours ago