UP

जौनपुर: प्रेम प्रसंग के मामले में युवक की पेड़ में बाँध कर बेरहमी से किया गया पिटाई, वीडियो हुआ वायरल तो पुलिस ने किया कार्यवाही

ईदुल अमीन/अजीत शर्मा

जौनपुर: एक युवक की प्रेम प्रसंग में बेरहमी के साथ पेड़ से बाँध कर पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि प्रेमिका के साथ घूमने गए युवक को लोगों ने दो दिन बाद पकड़ लिया। इसके बाद मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के तिलौरा बाजार स्थित एक बिजली के खंभे से बांधकर उसकी जमकर पिटाई की। घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और इसे वायरल कर दिया। वीडियो सामने के बाद हरकत में आई पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मिल रही जानकारी के अनुसार मीरगंज थाना क्षेत्र के बंधवा बाजार निवासी एक युवक का प्रेम प्रसंग तिलौरा बाजार की एक युवती से चल रहा था। बताया जाता है कि वह दो दिन पहले युवती के साथ कहीं घूमने गया था। इस बात की भनक युवती के परिजनों को लगी तो वो आक्रोशित हो उठे। उक्त युवक जब वापस तिलौरा बाजार पहुंचा तो युवती के परिजनों ने उसे पकड़ लिया और सरेराह बिजली के पोल से बांधकर बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी।

अमानवीयता का आलम ये रहा कि मौके पर मौजूद भीड़ में से किसी ने भी इस घटना का विरोध नहीं किया। खंभे से बंधा युवक गिड़गिड़ाता रहा लेकिन उस पर थप्पड़ और मुक्कों की बरसात होती रही। हालांकि, थोड़ी देर बाद ही मौके से गुजर रहे लोगों ने बीच-बचाव किया और युवक को भीड़ से अलग किया। तब तक बेरहमी से पिटाई के कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो चुका था।

घटना की सूचना पीड़ित पक्ष ने पुलिस को नहीं दी। दो दिन बाद जब वीडियो वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। इस संबंध में सीओ मछलीशहर अतर सिंह ने कहा कि पीड़ित पक्ष की तहरीर मिल गई है। तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। वायरल वीडियो 28 जून का बताया जा रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

15 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

16 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

16 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

16 hours ago