Crime

5 दिनों से दिल्ली में है मुम्बई पुलिस, नहीं पता चल रहा कि कहा है नुपुर शर्मा

आदिल अहमद

डेस्क: पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी करने वाली नुपुर शर्मा का देश-दुनिया के कई हिस्सों में विरोध होने के बाद भाजपा ने पांच जून को नुपुर शर्मा को निलंबित कर दिया था। जिसके बाद दिल्ली पुलिस भी सख्त कदम उठाते हुए कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है और जाच चल रही है। दिल्ली पुलिस ने भाजपा प्रवक्ताओं, एक सांसद, एक पत्रकार, सोशल मीडिया यूजर्स और धार्मिक संगठनों के सदस्यों के नाम पर दो प्राथमिकी दर्ज की गई हैं।

उधर दुसरे तरफ मुम्बई पुलिस ने अपने यहाँ दर्ज मामले में मुंबई पुलिस पिछले 5 दिनो से दिल्ली में डेरा डाले हुवे है। वह नुपुर शर्मा के लिए दिल्ली आई हुई है और नुपुर शर्मा का कोई पता नही चल रहा है कि वह कहा है। महाराष्ट्र गृह मंत्रालय के मुताबिक मुंबई पुलिस के पास नूपुर शर्मा को गिरफ़्तार करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं। जिसके आधार पर वह दिल्ली गई हुई है। पिछले 5 दिनों से मुंबई पुलिस की टीम दिल्‍ली में है।

बताते चले कि रजा अकादमी के एक प्रतिनिधि द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद भिवंडी पुलिस ने नुपुर शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज किया था। भिवंडी के एक पुलिस ने बताया कि कि शर्मा ने अपने वकील के माध्यम से ठाणे पुलिस को एक ईमेल भेजा और अपना बयान दर्ज करने के वास्ते पुलिस के सामने पेश होने के लिए चार सप्ताह का समय मांगा था।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

21 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

21 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

23 hours ago