Ballia

ताज़ियादारो के साथ किया प्रशासन ने बैठक

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड(बलिया)। तहसील के सभागार में रविवार की शाम ताजियादारो की आयोजित बैठक में सीओ रसड़ा शिव नारायन वैस ने सख्ती के साथ कहा कि ताजिया की जुलूस में शस्त्रों का प्रदर्शन किसी हाल में वर्जित होगा। अन्यथा विधिक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। डीजे बजाने के लिए अनुमति लेना आवश्यक होगा। ताजियों की ऊंचाई ऐसी हो जिससे रास्ते में अनावश्यक विवाद ना पैदा हो। परंपरागत तरीके से मोहर्रम का पर्व मनाने के लिए सभी से अपील की।

इस दौरान बैठक में ग्राम पिपरौली बड़ागांव, मोलनापुर, शाहपुर बंजारी थान, चौकिया, बांसपार बहोरवा में रास्ते का विवाद जहां सामने आया वही पशुहारी में ताजिया चौक के पास जबरन पशु बांधने तथा ग्राम पंचायत पड़सरा में परंपरागत चौक का विवाद सामने आया। जिसे निपटाने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए। चौकियां ग्राम में रास्ते के बीच विद्युत पोल का मामला सामने आया, जिसे हटाने के लिए विद्युत विभाग को निर्देश दिया गया। इसके अलावा आयोजित होने वाले इस पर्व के मौके पर साफ-सफाई, पानी, बिजली की सुलभता पर विशेष जोर दिया गया।

इस बैठक में अधिकारियों की तरफ से उभांव थाने के प्रभारी निरीक्षक अविनाश कुमार सिंह, पुलिस चौकी प्रभारी मदनलाल, वीडियो मधुछंदा सिंह, ईओ ब्रजेश गुप्ता तथा इनके अलावा शमशाद बांसपारी, अरशद हिंदुस्तानी, शाहिद इलियास, अब्दुल रहमान, शहाबुद्दीन, ग्राम प्रधान सज्जन पासवान, शाहिद कमाल सोनू, अल्ताफ अहमद, असरार अहमद के अलावे पुलिस के जवान व अन्य लोग मौजूद रहे।

Banarasi

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

4 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

4 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

4 hours ago