Ballia

लावारिस अटैची बस स्टॉप के पास मिलने से मचा हडकम्प

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। उभांव थाना क्षेत्र के बस स्टाप के समीप एक लावारिस अटैची मिलने से स्थानीय लोगों में अफरा तफरी मच गई। सूचना पाकर डायल 112 नंबर एवं उभांव थाने के प्रभारी निरीक्षक अविनाश कुमार सिंह संग पुलिस चौकी प्रभारी सीयर मदनलाल भारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए। सूचना मिलते ही सीओ रसड़ा शिव नरायन वैस ने भी मौके का निरीक्षण किया।

मिल रही जानकारी के अनुसार बिल्थरारोड के बस डिपो के सामने एक व्यक्ति ने रविवार की प्रातः एक दुकान के सामने एक अटैची रख कर गायब हो गया। पड़ोस के दुकानदार ने मना किया तो उसने कहा कि मैं अभी बस डिपो से आ रहा हूं। यह कह कर वह अटैची छोड़ चला गया। उस व्यक्ति के कुछ देर बाद भी उसके वापस न आने पर तरह तरह की चर्चा होने लगी। लोग आशंकित होकर भयभीत होने लगे। इसकी सूचना डायल 112 नंबर पुलिस को दिया गया। डायल 112 नंबर ने इसकी सूचना उभांव पुलिस को दी सूचना पाते ही वह उभांव थाना के प्रभारी निरीक्षक अविनाश कुमार सिंह पुलिस चौकी प्रभारी सीयर मदनलाल भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर अटैची का निरीक्षण कर जांच पड़ताल में जुट गए।

जैसे इस घटना के बारे में सीओ रसड़ा शिवनारायन वैस को जानकारी हुई कि वे भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने अटैची के आस पास बालू की बोरियों व रस्सी के सहारे घेराबंदी पुलिस का पहरा लगा दिया है। स्थानीय लोग लावारिस अटैची में क्या है, यह जानने के लिए बेताब दिखे। सीओ रसड़ा वैस ने बताया कि अटैची की जांच हेतु टीम बुलाई गई है। जांच बाद असलियत का पोल खुल सकेगा।

Banarasi

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

20 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

20 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

20 hours ago