Crime

हौसला बुलंद बाईक सवार हथियार से लेस बदमाशों ने अस्पताल संचालक के पुत्र पर तमंचा से फायर कर किया घायल

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड(बलिया): उभाँव थाना क्षेत्र के मिश्रौली मार्ग पर सोमवार की देर रात लखरानी स्कूल के समीप हौसला बुलंद बाईक सवार हथियार से लेस बदमाशों ने एक अस्पताल संचालक के पुत्र पर तमंचा से फायर कर घायल कर दिया। उसके बाद 6 तोला सोने की चेन व मोबाइल छीन कर फरार हो गए।

मिली जनकारी के अनुसार वह अपने पापा को खाना देने की लिए अस्पताल गया हुआ था। खाना देकर आते समय एक बाइक पर 4 बदमाश सवार होकर बाइक को ओवरटेक कर रहे लहराते हुए बाइक को रुकवाया और दीपक यादव से 6 तोला के सोने के चैन एवं मोबाइल छीन ली जाते समय बाइक की चाबी से निकाल कर लेकर चलते बने। जाते समय बदमाशों ने पीछे से युवक पर फायर झोंक दी जिससे युवक के सिर में गंभीर चोट लग गई।

युवक ने एक-दूसरे बाइक के सहारे बदमाशों का बहुत दूर तक पीछा किया लेकिन बाद में उसके पकड़ से बाहर रहे जैसे ही इसकी सूचना पुलिस को मिली तत्काल पुलिस के दो सिपाही अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए। देर रात पीड़ित युवक द्वारा वह गांव थाने पर पहुंचकर इसकी लिखित तहरीर दी गई। सूचना मिलते ही रसड़ा शिव नारायण वैस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए।

Banarasi

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

7 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

9 hours ago