Health

रोटरी क्लब पलिया द्वारा रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी: रोटरी क्लब पलिया द्वारा एक रक्तदान शिविर का आयोजन होटल शाइन, पलिया में किया गया जहाँ पर वन बीट हॉस्पिटल भीरा व जिला चिकित्सालय लखीमपुर के ब्लड बैंक से आई चिकित्सकों की टीम द्वारा रक्तविरों से 67 यूनिट ब्लड संयुक्त रूप से एकत्र किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ नगर के प्रख्यात चिकित्सक डा0 ए0 के0 कपूर द्वारा दीप प्रज्ज्वलन कर किया गया। रोटरी क्लब पलिया के नवनियुक्त अध्यक्ष रो0 प्रशांत बरनवाल द्वारा बताया गया कि 01 जुलाई से रोटरी का नया सत्र प्रारम्भ हुआ है।

हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी क्लब द्वारा क्षेत्र के रक्तदानियों के सहयोग से यह रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है जिसमे रोटरी परिवार के सदस्यों के साथ-साथ पलिया नगर व आसपास क्षेत्र के रक्तदानियों द्वारा बढ़-चढ़कर रक्तदान किया गया जिसमे प्रमुख रूप से नगर व्यापार मंडल अध्यक्ष गौरव गुप्ता, समाजसेवी व भाजपा नेता रवि गुप्ता, डा0 शिवम गुप्ता, ट्रांसपोर्टर कमलजीत सिंह, दिग्विजय सिंह चावला आदि प्रमुख रहे।

रोटरी क्लब से रोटेरियन दिनेश गर्ग ने पूरे परिवार के सदस्यों के साथ 8 यूनिट ब्लड दान किया गया। इसके लिए रोटरी क्लब द्वारा उन्हें स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित भी किया गया। रोटरी क्लब से अन्य रोटेरियन्स द्वारा भी ब्लड डोनेट किया गया तथा सभी रक्तदानियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया गया।

Banarasi

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

15 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

15 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

17 hours ago