UP

आजादी के अमृत महोत्सव पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की धूम, 15 अगस्त तक सांस्कृतिक कार्यक्रमों का चलेगा आयोजन

फारुख हुसैन

लखीमपुर(खीरी): देश की आजादी के 75वें वर्ष पर स्वतंत्रता सप्ताह एवं “हर घर तिरंगा” कार्यक्रम के तहत संस्कृति विभाग उप्र शासन के निर्देश पर जिला प्रशासन के तत्वावधान में स्थानीय भगवानदीन आर्य कन्या डिग्री कॉलेज के तुलसी सभागार में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भव्य आयोजन हुआ, जो 15 अगस्त तक चलेगा।

शनिवार को सांस्कृतिक कार्यक्रमों की श्रृंखला के तीसरे दिन महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ0 वीना गोपाल मिश्र ने दीप जलाकर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में संस्कृति विभाग की ओर से जिले को आवंटित सांस्कृतिक दलों ने लोक गायन सहित विभिन्न विधाओं के जरिए देशभक्ति से ओतप्रोत कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

प्रत्येक दिन के लिए अलग-अलग सांस्कृतिक दलों द्वारा मनमोहक प्रस्तुतियां दी जाएंगी। गीत संगीत एवं नृत्य के जरिए लोगों में देशभक्ति का संचार किया। कार्यक्रम के संयोजक पर्यटन सूचना अधिकारी सुचित्त कुमार चौधरी ने आवश्यकता एवं प्रासंगिकता बताई। कार्यक्रम में आर्य कन्या महाविद्यालय की विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष एवं बड़ी संख्या में स्कूली छात्राएं मौजूद रही।

Banarasi

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

14 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

15 hours ago