Crime

झाड़ियों में अज्ञात शव मिलने से फैली सनसनी, पुलिस जुटी जांच में

फारुख हुसैन

लखीमपुर(खीरी): जिले के संपूर्णानगर थाना क्षेत्र में देर रात सड़क के किनारे झाड़ियों में एक अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार संपूर्णानगर थाना क्षेत्र के इंडो-नेपाल सीमा के ग्राम बसही के संपूर्णा नगर लिंक रोड पर स्थित छठी मैया घाट के पास सोमवार की रात लगभग आठ बजे सड़क के किनारे झाड़ियों में एक अज्ञात युवक का शव पड़ा हुआ दिखाई दिया। वही उधर से गुजर रहे राहगीरों की नजर जब शव पर पड़ी तो उन्होंने शव पड़े होने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

काफी जानकारी लेने के बावजूद शव की शिनाख्त नहीं हो सकी जिसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजने की तैयारी में जुट गई है और शव के शिनाख्त के लिए जांच पड़ताल भी शुरू कर दी है। वही ग्रामीणों ने युवक के शव की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल की है और शव की शिनाख्त होने पर ग्राम प्रधान से संपर्क करने की बात कही है।

Banarasi

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

21 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

21 hours ago