Crime

बेटो ने अपने पिता को मार दफना दिया लाश ज़मीन में और फंसा रहे थे अपने चाचा को, ऐसे खुला राज़……

तख्शीर हुसैन

मुज़फ्फरनगर: बदले की भावना में जल रहे भतीजो ने अपने चाचा को फंसाने के लिए ऐसी साजिश रची कि इंसानियत भी शर्मसार हो गई है। बेटो ने अपने बाप का क़त्ल करके लाश को ज़मींन में दफना दिया और उसके ऊपर बाजरे की बुआई महज़ इस मकसद से कर डाला ताकि वह अपने चाचा को फंसा सके। मामले में पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ किया तो प्रकरण खुल कर सामने आया। मामले में सच्चाई जिसने भी सुना उसने लानत ऐसी औलादों पर भेजा।

मामला मुज़फ्फरनगर का है जहा हड़ौली गांव निवासी कंवरपाल (70) जून माह में संदिग्ध हालात में गायब हो गया था। बेटों ने भौराकलां थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। कवरपाल के बेटो ने पूरा शक अपने चाचा के ऊपर जताया था कि उन्होंने उसके पिता को गायब कर दिया है। दूसरी तरफ पुलिस सभी कड़ीयो को जोड़ चुकी थी मगर मामले में सफलता पुलिस के हाथ नही लग रही थी। आखिर में पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो सनसनीखेज खुलासा हुआ। मृतक के बेटे उपेंद्र और विक्की ने 28 जून को ही खेत में गला दबाकर अपने पिता की हत्या कर दी थी। जिसके बाद शव को अपने खेत में ही गड्ढा खोदकर दबा दिया। तीन दिन पहरेदारी करते रहे, इसके बाद जहां पिता के शव को गाड़ा गया था, वहीं पर बाजरे की फसल की बुआई कर दी।

आज शुक्रवार को पुलिस हड़ौली के जंगल में पहुंची, पहले चारा कटवाया और इसके बाद जेसीबी से जमीन की खुदाई कराई। करीब छह फीट नीचे से शव बरामद हो गया। पुलिस ने दोनों बेटों का गिरफ्तार कर लिया है। सीओ फुगाना शरद चंद्र जोशी ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि बेटों ने ही अपने पिता की हत्या की थी। इस मामले में अग्रिम विधिक कार्यवाही चल रही है।

pnn24.in

Recent Posts

चुनाव आयोग से मुलाकात कर ‘आप’ नेताओं ने दर्ज करवाया आपत्ति, कहा ‘चुनाव आयोग कार्यवाही नही कर रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज…

8 hours ago

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

12 hours ago

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

15 hours ago