Crime

वाराणसी: नमो घाट का सुरक्षाकर्मी अराजकतत्वों के हमले में हुआ घायल, बोले थाना प्रभारी आदमपुर झगड़ा भैसासुर तिराहे पर हुआ

ईदुल अमीन ,

वाराणसी: वारणसी का चर्चित नमो घाट जिसको हम खिड़किया घाट नाम से पुकारते है एक बार फिर से अपने आसपास की अराजकता से चर्चा में है. इस बार मामला यहाँ के एक सुरक्षा कर्मी को पीटने का सामने आया है. बुधवार को कुछ लोगों ने दीपक शर्मा नामक सिक्योरिटी गार्ड पर हमला कर दिया। इस हमने में दीपक गंभीर रूप से जख्मी हो गया और उसको कबीरचौरा अस्पताल ले जाया गया। जख्मी सिक्योरिटी गार्ड चंदौली के मुगलसराय थाना क्षेत्र के बहादुरपुर का रहने वाला है। उसके सिर में चोट आई है। बताया जाता है कि जख्मी गार्ड को साथ मौजूद एक अन्य सिक्योरिटी गार्ड ने उसे हॉस्पिटल पहुंचाया।

हालत गंभीर होने की वजह से डॉक्टरों ने दीपक को दूसरे अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वहीं दूसरी ओर कार्रवाई करने के लिए आदमपुर पुलिस लिखित शिकायत का इंतजार कर रही है। सबसे अचम्भे की बात है कि इस प्रकरण की जानकारी आदमपुर पुलिस को दुसरे दिन सुबह होती है. दुसरे दिन गुरुवार की सुबह आदमपुर पुलिस सुरक्षा गार्ड के घर जानकारी हासिल करने पहुचती है और परिवार के लोगों से जानकारी हासिल करती है.

वही, थाना प्रभारी निरीक्षक आदमपुर का कहना था कि झगड़ा नमो घाट पर नहीं हुआ है बल्कि भैसासुर तिराहे के पास मारपीट की जानकारी मिली है। परिवार के लोगों ने अभी तहरीर नहीं दिया है। लिखित शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। जबकि मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट करने वाले युवक शराब के नशे में धुत थें और खुद को कोनिया निवासी एक सफेदपोश नेता का परिचित बता रहे थें। करीब 5 की संख्या में युवकों ने सिक्योरिटी गार्ड दीपक के साथ जमकर मारपीट की। दूसरी ओर पूरे घटना के दौरान खिड़किया घाट के जीर्णोद्धार कार्य कर रहे कार्यदाई संस्था के कर्मचारी और अधिकारी मूकदर्शक बनकर खड़े थें।

pnn24.in

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

2 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

2 hours ago