Kanpur

देखे वीडियो: कानपुर के प्रयागराज गेस्ट हाउस में लगी आग, कोई जनहानि नही, गेस्ट हाउस कार्यालय जलकर हुआ ख़ाक, नही था अग्नि सुरक्षा का कोई उपाय

आदिल अहमद

कानपुर: कानपूर के रावतपुर स्थित एक गेस्ट हाउस के कार्यालय में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग जाने से आसपास क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल बन गया। मौके पर दमकल की दो गाड़ियां लेकर पहुंचे जवानों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गेस्ट हाउस के कार्यालय में रखा सामान पूरी तरह खाक हो गया। वही गेस्ट हाउस मालिक द्वारा दावा किया जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट कर कारण लगी है.

शारदा नगर निवासी भूपेंद्र सिंह छपेड़ा पुलिया के पास प्रयागराज के नाम से गेस्ट हाउस चलाते हैं। रविवार सुबह गेस्ट हाउस के कार्यालय में हुए शॉर्ट सर्किट के चलते अचानक भीषण आग लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस व दमकल जवानों ने दो गाड़ियों से एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। त तक गेस्ट हाउस का कार्यालय व वहां रखा सामान पूरी तरह जल गया।

 

गेस्ट हाउस मैनेजर राहुल के मुताबिक घटना के समय गेस्ट हाउस में कोई मौजूद नहीं था। संभवत कार्यालय के बिजली बोर्ड में शॉर्ट सर्किट होने के चलते घटना के होने का अंदेशा है। रावतपुर थाना प्रभारी संजय कुमार शुक्ला ने बताया कि आग गेस्ट हाउस के बाहरी हिस्से में लगी थी, जिसपर समय रहते ही काबू पा लिया गया है। स्थिति पूरी तरह सामान्य है, तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

11 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

11 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

13 hours ago