UP

सुबह 11 बजे तक मैनपुरी में 19.5, खतौली में 20.70 और रामपुर में 11.3 फीसदी मतदान, मैनपुरी लोकसभा सीट से सपा उम्मीदवार डिंपल यादव बोली- मैं इस क्षेत्र की बहु हूँ

मो0 कुमेल

डेस्क: यूपी की मैनपुरी लोकसभा सीट के साथ ही रामपुर और खतौली विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए आज मतदान जारी है। इस उप चुनाव में 24.43 लाख मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। इनमें 13.14 लाख पुरुष, 11.29 लाख महिला व 132 तृतीय लिंग के मतदाता हैं। मतदान स्थलों पर जो भी मतदाता शाम 6 बजे मौजूद रहेंगे, वो सभी मतदान कर सकेंगे। चुनाव के नतीजे 8 दिसंबर को आएंगे।

उत्तर प्रदेश में उप चुनाव में सुबह 11 बजे तक मैनपुरी सीट पर 19.5 प्रतिशत मतदान हो गया है। वहीं, मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट पर खतौली में 20.70 फीसदी वोटिंग हो चुकी है। रामपुर में मतदान की रफ्तार धीमी है। रामपुर में 11 बजे तक 11.3 फीसदी मतदान हुआ है।

प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मतदान जारी है। पुलिस का जो अभी तक दबाव था इसलिए हमें रातभर घूमना  पड़ा। जनता नेता जी को बहुत प्यार करती थी। अब नेताजी नहीं हैं तो उनकी सीट पर SP प्रत्याशी डिंपल यादव हैं। यहां की जनता भारी बहुमत से डिंपल को जिताएगी। वही वोट डालने के बाद मैनपुरी लोकसभा सीट से सपा उम्मीदवार डिंपल यादव ने कहा कि मैनपुरी के लोगों ने बहुत प्यार दिया है। मैं इस क्षेत्र की बहू हूं।

मैनपुरी में विधानसभावार मतदान प्रतिशत

मैनपुरी सदर- 20.25
भोगांव- 17.28
किशनी- 18.7
करहल- 17.77
जसवंतनगर (इटावा)- 19.6
11 बजे तक जिले में कुल मतदान- 19.5

Banarasi

Recent Posts

ड्रामा-ए-इश्क, सेक्स और फिर ब्लैकमेलिंग बनी रेशमा के खौफनाक क़त्ल की वजह, जाने कैसे आया राशिद पुलिस की पकड़ में

तारिक आज़मी डेस्क: बेशक इश्क खुबसूरत होता है। मगर इश्क अगर ड्रामा-ए-इश्क बने तो खतरनाक…

4 hours ago

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

4 hours ago