UP

भदोही: किराने की दुकान में शार्ट सर्किट से लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू,देखें तस्वीरें

अजीत शर्मा

डेस्क: आज मंगलवार की अहल-ए-सुबह किराने की दूकान पर भीषण आग लगने से इलाके में हडकंप मच गया। आज सुबह ज्ञानपुर में खमरिया नगर पंचायत के वार्ड नंबर सात सब्जी मंडी स्थित संजय जायसवाल और गोपीनाथ की किराने की दुकान में भीषण आग लग गई। बताते चले कि किराने की दुकान में शार्ट सर्किट से लगी आग में 10 लाख से अधिक के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार जानकारी के मुताबिक नगर निवासी संजय जायसवाल और गोपीनाथ कल सोमवार की रात दुकान बंद कर नई बाजार में एक शादी में शामिल होने गए थे। जब दोनों रात रात दो बजे वहां से लौटे तो सबकुछ ठीक था। जिसके बाद वे दूसरे मकान में सोने चले गए। फिर उसके बाद जब भोर में लगभग तीन से चार बजे के बीच दुकान से धुएं का गुबार निकलते देख लोगों ने परिजनों को सूचना दी। घटना स्थल पर मौके पर जुटे लोग आग बुझाने का प्रयास करने लगे, लेकिन आग विकराल रूप धारण करती चली गई

आग की लपटें बढती ही जा रही थी। इसके बाद अग्निशमन को सूचना दी गई। औराई फायर स्टेशन से पहुंची तीन दमकल की गाड़ियों की मदद से लगभग तीन से चार घंटे की मशक्कत के बाद दूसरे मंजिल पर चढ़कर आग पर काबू पाया जा सका। हालांकि तब तक पीड़ित के 10 लाख रुपये से भी अधिक का सामान जलकर खाक हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आग इतना भीषण था कि उसकी गर्मी से मकान में लगे पटिया चिटककर गिर रहे थे।

Banarasi

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

13 hours ago