Others States

“हकीकत जाचने” निकली दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष को कार चालक ने छेड़ा, 15 मीटर तक घसीटने का स्वाति मालीवाल ने लगाया आरोप, कहा “दिल्ली में महिला आयोग अध्यक्ष जब सुरक्षित नही तो आम महिलाओं…”

तारिक खान

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने अपने साथ छेड़खानी का आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि एक शख्स ने उन्हें कार से लगभग 15 मीटर तक घसीटा। घटना गुरुवार तड़के करीब 3 बजकर 11 मिनट पर एम्स के गेट नंबर-2 के अपोजिट साइड पर घटी। इसके बाद स्वाति मालीवाल ने पुलिस में लिखित शिकायत की है। वही स्वाति मालीवाल के शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने संगम विहार के रहने वाले आरोपी 47 साल के हरीश चंद्र को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी कार भी जब्त कर ली गई है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक, स्वाति मालीवाल के साथ उनकी टीम थी। उनकी करीब 8-9 लोगों की टीम में वीडियोग्राफी करने वाले भी मौजूद थे। स्वाति अकेले सड़क पर खड़ी होकर रियलिटी चेक कर रही थीं और टीम छुपकर कार से सब देख रही थी। जहां घटना हुई वहां कोई CCTV नहीं लगा हुआ है। दिल्ली पुलिस स्वाति मालीवाल से वीडियो मांगेगी, क्योंकि उनकी टीम वीडियोग्राफी कर रही थी।

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया, “कल देर रात मैं दिल्ली में महिला सुरक्षा के हालात Inspect कर रही थी। एक गाड़ी वाले ने नशे की हालत में मुझसे छेड़छाड़ की और जब मैंने उसे पकड़ा तो गाड़ी के शीशे में मेरा हाथ बंद कर मुझे घसीटा। भगवान ने जान बचाई। यदि दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं, तो हाल सोच लीजिए।”

स्वाति मालीवाल ने पुलिस को बताया कि एक बलेनो कार सवार शख्स जो नशे में था, उसने अपनी कार में बैठने के लिए कहा। जब मैंने मना कर दिया तो आरोपी चला गया, लेकिन फिर से यू-टर्न लेकर सर्विस लेन होते हुए वापस आ गया। शख्स ने फिर से स्वाति को कार में बैठने के लिए कहा। स्वाति ने मना किया और वो आरोपी को पकड़ने के लिए ड्राइवर सीट की तरफ गई और उन्होंने खिड़की से हाथ डाला। इसी बीच आरोपी ने शीशा बंद कर लिया, जिससे स्वाति का हाथ फंस गया और आरोपी उन्हें घसीटते हुए 15 मीटर तक ले गया।

pnn24.in

Recent Posts

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इंकार तो BF ने रस्सी से जकड़कर किया रेप… दोनों गालों पर लोहे की गर्म रॉड से लिखा अपना नाम AMAN

फारुख हुसैन लखीमपुर-खीरी: खीरी जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है,…

21 mins ago